Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Vicky Kaushal जल्द देंगे खुशखबरी ! Katrina Kaif के pregnant होने की चर्चाएं

 लंदन में छुट्टियों का आनंद लेते विक्की-कैटरीना

Vicky Kaushal ,Katrina Kaif ,Bollywood Couple ,Viral Video ,London Vacation ,Pregnancy ,Rumours Celebrity News ,Bollywood News

शब्‍दघोष, मुंबई। मीडिया के विभिन्न माध्यमों से खबर मिल रही है कि इन दिनों लंदन में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस को शक है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं। 

इस वायरल वीडियो में कपल लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कैटरीना के चलने के अंदाज को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह प्रेग्नेंट हो सकती हैं। वीडियो के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर इस बारे में चर्चा तेज हो गई है और फैंस ने इस पर कमेंट्स की बौछार कर दी है।

पहले भी कई बार अफवाहें उड़ी थीं कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं, लेकिन इस बारे में कैटरीना और विक्की ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस बात की भी संभावना है कि यह केवल एक अफवाह हो, क्योंकि इस तरह की खबरें पहले भी आ चुकी हैं।

कैटरीना के काम की बात करें तो वह फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में कैटरीना के साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल की आने वाली फिल्म 'छावा' में वह रश्मिका मंदाना के साथ दिखेंगे। इसके अलावा, विक्की फिल्म 'बैड न्यूज' में एमी विर्क और तृप्ति डिमरी के साथ भी नजर आएंगे।

फैंस को अब कैटरीना और विक्की के आधिकारिक बयान का इंतजार है, जिससे इस अफवाह की सच्चाई का पता चल सके। फिलहाल, दोनों सितारे अपनी छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं और अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।


#VickyKaushal #KatrinaKaif #Bollywood #PregnancyRumours #ViralVideo #CelebrityNews #BollywoodCouple #GoodNews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ