Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

salman khan के घर पर firing करने वाले shooters की मौत, CBI द्वारा जांच शुरू

शब्दघोष मुंबई। सलमान खान के घर गोली चलाने वाले एक आरोपी की पुलिस कस्टडी में संदिग्ध मौत हो गई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना में शामिल एक आरोपी ने सुसाइड की कोशिश की। घटना पुलिस की कस्टडी के दौरान हुई बताई जा रही है।  सलमान खान फायरिंग मामले का आरोपी जिसकी पहचान अनुज थापन के रूप में हुई थी, उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी,  जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी करने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुछ संदिग्धों को गिरफ्तार किया था।  इनमें से एक आरोपी की पहचान 32 वर्षीय अनुज थापन के रूप में हुई है।  उस पर शूटरों को हथियार मुहैया कराने का आरोप था। खबर है कि अनुज थापन ने पुलिस की कस्टडी में होते हुए भी अपनी जान लेने की कोशिश की।  घटना के बाद आरोपी को मुंबई के जीटी अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

अनुज थापन को मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी सोनू सुभाष चंदर (37) के साथ 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था। ये दोनों पर सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले शूटर्स को हथियार मुहैया करवाने में शामिल थे।

सलमान खान के घर हुई गोलीबारी में दो शूटर्स विक्की गुप्ता और सागर पाल, जिन्होंने कथित तौर पर गोलियां चलाईं को गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों अभी पुलिस हिरासत में हैं। सभी चार आरोपी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े हुए हैं।

#Lawrence Bishnoi #Salman Khan #Don #shooter #Mumbai #crime branch #police #firing #Shabd

Ghosh

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ