Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

संदिग्ध मौत! परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस पर लापरवाही का आरोप!

 परिजनों ने किया चक्का जाम पुलिस पर आरोप




शब्दघोष,ग्वालियर: ग्वालियर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। उनका आरोप है कि युवक के दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है। मृतक का नाम गिर्राज पाठक है। 1 मार्च को वह अपने दोस्त हेमंत और कुलदीप शर्मा के साथ घर से निकला था। लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। दूसरे दिन परिजनों को सूचना मिली की गिर्राज की सड़क हादसे में मौत हो गई है।

 हत्या के पीछे छुपा प्यार: युवक की हत्या करने वाला सरफिरा प्रेमी गिरफ्तार, पुलिस ने की खुलासा
परिजनों का कहना है कि गिर्राज के शरीर पर चोटों के निशान थे। उनका आरोप है कि हेमंत से गिर्राज की पुरानी रंजिश थी। जिसके चलते हेमंत ने ही गिर्राज के साथ मारपीट कर हत्या की है और हत्या को एक्सीडेंट का रूप दिया जा रहा है। परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस आरोपी हेमंत को बचाने में जुटी है क्योंकि हेमंत का भाई पुलिस में है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को समझा कर चक्काजाम को खुलवाया और पूरे घटनाक्रम को विवेचना में ले लिया है।
पुलिस का कहना है कि युवक की सड़क हादसे में मौत हुई है। उनका कहना है कि जिसका वीडियो पुलिस के पास भी है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

#ग्वालियर #संदिग्धमौत #चक्काजाम #shabdghosh #gwalior #love #death #murder #police #roadaccident

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ