Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्यप्रदेश में 3 दिन बारिश और ओले गिरने का अनुमान

प्रदेश में 16 से 18 मार्च के बीच फिर से गर्मी का असर बढ़ेगा

हल्की बारिश, ओले, मौसम,

शब्‍दघोष, भोपाल, 15 मार्च: मध्यप्रदेश में मार्च महीने में तीसरी बार मौसम का बदलाव आने का अनुमान है। 16, 17 और 18 मार्च को हल्की बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं। आधिकारिक तौर पर, मौसम वैज्ञानिकों ने जानकारी दी है कि जबलपुर, रीवा और शहडोल संभाग में अधिक प्रभाव हो सकता है, जबकि भोपाल, इंदौर, ग्वालियर-उज्जैन संभाग में हल्के बादल छा सकते हैं। भोपाल में बूंदाबांदी की संभावना भी है।

imp - अब जितनी बिजली जलाएंगे, उतना ही यूनिट बिल चुकाना होगा

पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में गर्मी का असर बढ़ रहा है। गुरुवार को प्रदेश में तापमान उच्च रहा, जहां मंडला में पारा सबसे ज्यादा 36.6 डिग्री दर्ज किया गया। विभिन्न स्थानों पर भी तापमान 36 डिग्री से अधिक रहा।मौसम बदलने के बाद, प्रदेश में 16 से 18 मार्च के बीच फिर से गर्मी का असर बढ़ेगा। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, उज्जैन सहित प्रदेश के अन्य शहरों में दिन का तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच सकता है।

मौसम बदलने से पहले, 16 मार्च को भोपाल में बारिश की संभावना है, जो कि अनुमानित रूप से 18 मार्च को बढ़ सकती है। इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश में गर्मी का असर रहेगा।



#मध्यप्रदेश, #मार्च, #मौसम, ब #16 मार्च, #17 मार्च, #18 मार्च, #हल्की बारिश, #ओले, #जबलपुर, #रीवा, #शहडोल, #संभाग, #प्रभाव, #भोपाल, #इंदौर, #ग्वालियर, #उज्जैन, #बारिश #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ