Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

कमलनाथ का आरोप सरकार निचले स्तर पर उतर आई

 कांग्रेस के बैंक खातों की सीज़ करने पर कमलनाथ का जवाब

कमलनाथ, कांग्रेस पार्टी, भारतीय जनता पार्टी, बैंक खातों की सीज़, लोकतंत्र, चुनाव, आयकर विभाग

शब्‍दघोष, भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि यह दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुत निचले स्तर पर उतर आयी है। उन्होंने लिखा कि आज(गुरुवार) उनकी नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खडग़े और राहुल गांधी ने मीडिया के सामने यह बताया कि किस तरह 30 साल पुराने मामले तक के इनकम टैक्स के नोटिस भेजे जा रहे हैं। पार्टी के बैंक खातों को जब्त कर दिया गया है।

महत्‍वपूर्ण खबर - पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना ने छोड़ा कांग्रेस का साथ , कमलनाथ को झटका

पूर्व सीएम ने लिखा कि लोकतंत्र की हत्या करने के लिए पहले कांग्रेस की चुनी हुई सरकार गिरायी गई, उसके बाद नेताओं की खरीद फरोख्त की गई, जो नेता नहीं झुके उनके ऊपर जांच एजेंसियों का अंकुश लगाया गया और अब ठीक चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को आर्थिक रूप से पूरी तरह चौपट करने के लिए आयकर विभाग का उपयोग किया जा रहा है। कमलनाथ ने लिखा कि यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता के लिए परीक्षा की घड़ी है। हम सबको मिलकर इस तानाशाही सरकार का न सिर्फ़ मुक़ाबला करना है बल्कि लोकसभा चुनाव में इसे पराजित कर देश में लोकतंत्र की स्थापना करनी है। निश्चित तौर पर हम इस परीक्षा में न सिर्फ़ सफल होंगे, बल्कि देश के हालात को बदलने में कामयाब होंगे।



#कमलनाथ, #कांग्रेस पार्टी, #भारतीय जनता पार्टी, #बैंक खातों की सीज़, #लोकतंत्र, #चुनाव, #आयकर विभाग #Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #politics #election #Bjp #congress


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ