Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

Paytm के ऑपरेशन फील्ड मैनेजर ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर दी जान

 परिजनों के अनुसार, गौरव पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे।


शब्‍दघोष,इंदौर: स्कीम नंबर 78 में एक अप्रत्याशित हादसे ने लोगों को चौंका दिया। पेट्रोलियम मैनेजमेंट (पेटीएम) कंपनी के ऑपरेशन फील्ड मैनेजर रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दीं। इस दुखद घटना का सामना कर रहे लोगों को हैरानी है।

मामले की विस्तृत जानकारी: पुलिस के मुताबिक, पेटीएम कंपनी के ऑपरेशन फील्ड मैनेजर ने रविवार को देर दोपहर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। इस हादसे की खबर को पत्नी ने शाम को पुलिस को दी। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को कराया गया है। शव को लेकर परिजन ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं। इस मामले में पुलिस कुछ समय तक कंपनी के अधिकारियों के बयान लेने की तैयारी में है।

महत्‍वपूर्ण खबर - भारत जोड़ो यात्रा के बाद शुरू होगा 'हिसाब दो' अभियान: कांग्रेस

शव पोस्टमार्टम के लिए: मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सूबह सोमवार को अस्पताल भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को लेकर परिजन ग्वालियर के लिए रवाना हो गए हैं। 

पत्नी का बयान: मृतक की पत्नी मोहिनी ने पुलिस को दी प्रारंभिक जानकारी में कहा है कि गौरव कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे। उन्हें नौकरी जाने का डर था। आशंका है कि इसी कारण से उन्होंने सुसाइड किया है।

परिवार की स्थिति: मृतक के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं। गौरव की शादी को करीब 8 साल हो गए थे। परिवार के मुताबिक गौरव मूल रूप से ग्वालियर के समाधिया कॉलोनी का रहने वाला था। उनके घर में बुजुर्ग माता-पिता और बड़ा भाई भी हैं।

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए सुसाइड नोट को भी जांचने की तैयारी में है। अभी तक किसी तरह के स्पष्ट कारण सामने नहीं आए हैं।



#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #Crime #sucide #paytm



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ