Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

बंगाल की खाड़ी से नमी, मध्य प्रदेश में बिगड़ेगा मौसम

नर्मदापुरम, जबलपुर में वर्षा के आसारओले गिरने की भी संभावना



शब्‍दघोष,भोपाल:आने वाले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश में मौसम की हलचल बदलने की संभावना है। बंगाल की खाड़ी से लगातार आ रही नमी के कारण मध्य प्रदेश के कई शहरों में बादल छाने लगेंगे। इसके साथ ही, नर्मदापुरम, जबलपुर संभाग में बारिश के आसार भी हैं।

महत्‍वपूर्ण खबर - लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव आयोग की तैयारियां तेज ईवीएम की फस्र्ट लेवल 

चेकिंग पूरी

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक, बंगाल की खाड़ी से आने वाली नमी के कारण मध्य प्रदेश में बादल छाए जाएंगे। इससे रविवार से मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में वर्षा का सिलसिला शुरू हो सकता है। सोमवार से भोपाल, जबलपुर, नर्मदापुरम, सागर, रीवा, शहडोल, ग्वालियर, चंबल संभाग के जिलों में भी तरबतर होने लगेगा। जबलपुर और नर्मदापुरम संभाग में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं। मौसम के विशेषज्ञों का कहना है कि बरसात का सिलसिला चार दिनों तक जारी रह सकता है। इस दौरान रात के तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन दिन के तापमान में कमी आएगी।

 

मौसम विज्ञान केंद्र के पूर्व वरिष्ठ मौसम विज्ञानी, अजय शुक्ला ने बताया कि बंगाल की खाड़ी से लगातार आ रही नमी के कारण मौसम का मिजाज बदलने की संभावना है। इससे रविवार से मध्य प्रदेश के कई शहरों में बारिश का प्रक्षेप शुरू हो सकता है। इसके साथ ही, नर्मदापुरम और जबलपुर संभाग के जिलों में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं।


 

#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal #weather #madhyapradesh







 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ