Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का अकासा एयरलाइंस पर गंभीर आरोप, केंद्रीय मंत्री से कार्रवाई की मांग

षड्यंत्र रचने का आरोप लगाते हुए साध्वी प्रज्ञा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया


 भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अकासा एयरलाइंस के ड्यूटी मैनेजर और उनके साथियों पर दिल्ली में हानि पहुंचाने का आरोप लगाया है। उनके अनुसार, इमरान और उसके साथी षड्यंत्र करके उन्हें बड़ी हानि पहुंचाने का प्रयास किया गया है। इस मामले को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने केंद्रीय उड़ान मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करके कार्रवाई की मांग की है।


उनके अनुसार, इमरान और उसके साथी ने मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरते समय उनके साथ षड्यंत्र रचा और उन्हें हानि पहुंचाने का प्रयास किया। साध्वी ने सोशल मीडिया पोस्ट में उड़ान में हुई इस घटना को विस्तार से बयान किया और मामले की जांच की मांग की है। उन्होंने उड़ान में हुई इस घटना को अपने आरोपों के साक्षात्कार में बड़ी दुखद घटना बताया है।


इसके बाद अकासा एयरलाइंस ने इस मामले में अपनी पक्ष से प्रतिक्रिया दी है। एयरलाइंस ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा है कि वे उनके अनुभव से चिंतित हैं और उनके फीडबैक को रिव्यू करने के लिए टीम के साथ सहयोग करेंगे। उन्होंने भी विस्तार से जांच करने और सुधारने का आश्वासन दिया है और माननीय सांसद सदस्य सुश्री प्रज्ञा ठाकुर के डी-बोर्डिंग अनुभव के लिए खेद जताया है। उन्होंने कहा कि घटना की विस्तार से जांच की जाएगी और उसके बाद आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। एक्सप्रेस करते हैं कि 15 फरवरी, 2024 को हुई किसी भी असुविधा के लिए एयरलाइंस ने क्षमा प्रकट की है और इसे सीखने और सुधारने का आदान-प्रदान बनाए रखने का वादा किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ