Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए सीएम डॉ मोहन यादव ने पीएम मोदी को दी बधाई

रामचंद्र भूमि न्यास के कार्यों की सराहना


शब्‍दघोष,भोपाल:आयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दी बधाई। मंत्री परिषद की बैठक के पहले दौर में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को आभार व्यक्त करते हुए इस महत्वपूर्ण कार्य की सराहना की और उनके साथ भगवान श्री रामचंद्र भूमि न्यास का महत्वपूर्ण कार्य बताया।

मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भगवान श्री रामचंद्र भूमि न्यास का यह महती कार्य है। इस नाते न्यास भी बधाई का पात्र है। यह कार्य स्वतंत्रता के पश्चात ऐसा बड़ा प्रथम घटनाक्रम है जिसमें सर्वोच्च न्यायालय के महत्वपूर्ण फैसले के क्रियान्वयन में सभी धर्म के प्रतिनिधियों की सहमति और सामाजिक सद्भाव का एक बड़ा उदाहरण है।"

सीएम ने इसे समर्थन करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश मंत्री परिषद सामूहिक रूप से प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करती है और इस कार्य से यह साबित होता है कि हमारी न्याय व्यवस्था का सम्मान करते हुए प्रबल इच्छा शक्ति का क्रियान्वयन सामने आया है।

इस मौके पर प्रधानमंत्री ने भी बढ़ाई की गई बधाई को स्वीकार किया और इस अद्भुत कार्य के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "यह एक महत्वपूर्ण क्षण है और इससे समाज में सद्भावना बढ़ेगी और लोगों में एकता की भावना बनी रहेगी।"

इस घड़ी में आयोध्या के मंदिर के निर्माण में जुटे लोगों के बीच खुशी का माहौल है और इस कदम से राष्ट्रीय एकता और धार्मिक सहयोग की भावना मजबूत हो रही है।

#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष #shabdghoshnews #Bhopal  #politics #PM #Narendramodi #CM #mohanyadav #rammandir #ayodhya 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ