Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

पति पर रेप का आरोप लगाने वाली गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप, पेट्रोल डालकर जलाया

80% से अधिक झुलसी; गर्भ में ही बच्चे की मौत, ऑपरेशन की कोशिश जारी



शब्‍दघोष : मध्यप्रदेश के अंबाह जिले के चांदपुर गांव में घटित एक घटना ने समाज को हिला दिया है, जहां एक महिला को पति पर रेप का आरोप लगाने वाली दूसरी महिला के साथ गैंगरेप किया गया और उसे पेट्रोल डालकर जला दिया गया। इसके परिणामस्वरूप, महिला की स्थिति गंभीर हो गई है और उसे ग्वालियर Gwalior के जेएएच भेजा गया है।


घटना के आस-पास की जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने शुक्रवार को अपने पति पर रेप का आरोप लगाने वाली दूसरी महिला से समझौते के लिए चांदपुर गांव गई थी। वहां पति ने एंबुलेंस में एक वीडियो बनाया और पुलिस को दिया, जिसमें महिला ने गौतम, मदन, और राकेश नामक व्यक्तियों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है।


महिला ने बताया कि जब वह भागने लगी, तो आरोपी उसे पकड़कर एक कमरे में ले गए और वहां उसके पति पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला समेत उसकी चाची और बाबा ने पेट्रोल डालकर जला दिया। महिला की हालत गंभीर है, और उसे ग्वालियर के जेएएच में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि महिला 8 महीने की प्रेग्नेंसी के साथ है, और उसके गर्भ में ही बच्चे की मौत हो चुकी है, इसलिए ऑपरेशन कर बच्चे की बॉडी निकालने का प्रयास किया जा रहा है।


इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी व्यक्तियों की तलाश शुरू की है और मामले की जांच जारी है। स्थानीय प्रशासन ने घटना की निगरानी के लिए सुरक्षा बढ़ाई है और महिला के परिवार को सहायता प्रदान करने का भी आदेश दिया है।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष  #shabdghoshnews



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ