Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को झटका, विदिशा जिलाध्यक्ष समेत कई नेताओं ने भाजपा का दामन थामा

विदिशा जिला अध्यक्ष राकेश कटारे, टीकमगढ़ के पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार, छतरपुर के पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी ,कई नेताओं ने भाजपा में शामिल


मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। पार्टी के विदिशा जिला अध्यक्ष राकेश कटारे, टीकमगढ़ के पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार, छतरपुर के पूर्व मंडी उपाध्यक्ष कैलाश द्विवेदी समेत कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली है। इसके बावजूद कांग्रेस ने राकेश कटारे को पद से हटा दिया है।


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन नेताओं को भाजपा में स्वागत किया है। इस दौरान न्यू जॉइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, संगठन महामंत्री हितानंद, पूर्व मंत्री भूपेंद्र सिंह और रघुनंदन शर्मा समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। भाजपा में शामिल होने वालों में छतरपुर के कैलाश द्विवेदी, गौरिहार जनपद अध्यक्ष श्रीमती तुलसी अनुरागी, आशीष द्विवेदी, अनिल दीक्षित भी शामिल हैं।

कांग्रेस ने राकेश कटारे को हटाया

राकेश कटारे भाजपा में शामिल हो रहे थे, उससे पहले ही कांग्रेस ने आदेश जारी कर उन्हें पार्टी से निकाल दिया। संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष राजीव सिंह के हस्ताक्षर से जारी पत्र में कहा गया है कि राकेश कटारे प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से समय-समय पर जारी दिशा-निदेशों के पालन में निष्क्रिय रहे। इस वजह से उन्हें जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद से तत्काल मुक्त किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ