Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मिलिंद सोमण समेत हजारों लोगों ने भाग लिया मैराथन, रवाना हुए पंखों के साथ

 भोपाल: ट्रैफिक डायवर्ट, लोगों ने भागीदारी के साथ दौड़ा मैराथन



भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में आयोजित मैराथन में रविवार की सुबह हजारों लोगों ने भाग लिया। इस मैराथन का आयोजन पंख एमपी ने किया था, जिसमें भागीदारों को दौड़ने के लिए बदले बदले मौसम की ठंड में धावकों को पंख भी लगे। फिटनेस आइकन मिलिंद सोमण ने भी इस मैराथन में भाग लिया और महापौर मालती राय के साथ मिलकर हरी झंडी दिखाई।

मैराथन के लिए ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था ताकि लोगों को सुरक्षित रूप से दौड़ने का अवसर मिले। इस मैराथन में चार श्रेणियों में दौड़ी गई, जिसमें सबसे लंबी दूरी तय करने वाली मुख्य मैराथन 42.19 किलोमीटर की थी। इसके अलावा हाफ मैराथन (21.09 किमी), ओपन मैराथन (10 किमी), और रन फार फन मैराथन (6 किमी) भी हुईं।

सुबह छह बजे आयोजित हुई मैराथन में बच्चों से लेकर बुजुर्गों ने उत्साह और ऊर्जा के साथ भाग लिया। मिलिंद सोमण ने महापौर मालती राय के साथ मिलकर रन किया और इसे हरी झंडी से सम्मानित किया। इस मैराथन में ट्रैनर विश्वजीत दास ने विशेष मेकअप के साथ भाग लिया, जो लोगों को आकर्षित करता नजर आया।

पंख एमपी मैराथन में लगभग पाँच हजार प्रतिभागी शामिल होकर इस सामाजिक और स्वास्थ्य संदेश वाले कार्यक्रम में योगदान दिया। इस मैराथन में पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में विजेता बनने वाले धावकों को नकद पुरस्कार और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ