Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवेंद्र ठाकुर के हमलावरों को छोड़ नहीं जाएगा । होगी कड़ी कार्रवाई : वी डी शर्मा

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा का चुनाव परिणाम आने के बाद भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। भाजपा कार्यकर्ताओं पर इस तरह से प्राणघातक हमला करना सामान्य बात नहीं है। पूरी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ है। कार्यकर्ताओं पर हमला करने की घटना को भाजपा ने बहुत गंभीरता से लिया है। इस तरह के जघन्य वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों को जिनका संरक्षण है उनको भी इस तरह की घटनाओं की कीमत चुकानी होगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कही है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा आज रात अपराधियों के हमले में घायल भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर को देखने शाहपुरा स्थित पुष्पांजलि अस्पताल पहुंचे थे। 
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने घायल भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र ठाकुर का हाल जाना और चिकित्सकों से बेहतर इलाज करने को कहा। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ अरेरा मंडल के महामंत्री देवेंद्र सिंह ठाकुर पर धारदार हथियार से हमला कर एक हाथ की हथेली काट दी थी। इसी घटना में भाजपा कार्यकर्ता स्वनिल भी घायल हुए हैं। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष श्री सुमित पचौरी व पार्टी के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।
#BJP #election 2023 #VD Sharma #Vishnu Datt Sharma #police #crime #attempt to murder #Devendra Singh Thakur #doctor #attack

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ