Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

सिंधी समाज की समस्याओं पर महापंचायत की विशेष बैठक

 अधिकारियों एवं वरिष्ठ नेताओं से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल


शब्‍दघोष ,भोपाल : मध्य प्रदेश के सिंधी समाज की सामाजिक संस्था, प्रांतीय सिंधी महापंचायत, ने विशेष बैठक का आयोजन करके विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस बैठक में सीनियर एडवोकेट जगदीश छावानी भी खास मौजूद थे। बैठक में सिंधी समाज के सदस्यों ने अपनी समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया और सरकारी कार्यालयों में समस्याएं हल करने के लिए आग्रह किया।

महापंचायत के नेता: प्रांतीय सिंधी महापंचायत के अध्यक्ष नितेश लाल, महासचिव संजय रोहड़ा, उपाध्यक्ष सुरेश जसवानी, और विभिन्न स्तर के नेता मुख्य रूप से बैठक में शामिल थे।

समस्याएं और उनका निराकरण: बैठक में सामने आया कि सरकार के स्पष्ट दिशा-निर्देशों के बावजूद सरकारी कार्यालयों में सिंधी समाज की समस्याएं सुलझाई नहीं जा रहीं हैं। सदस्यों ने सरकार से मिलकर अपनी समस्याओं के समाधान की मांग की और इसके लिए एक प्रतिनिधिमंडल तैयार करने का निर्णय लिया।

प्रतिनिधिमंडल की योजना: महापंचायत ने तय किया है कि एक प्रतिनिधिमंडल को तैयार करके वह वरिष्ठ नेताओं और अधिकारियों से मिलकर समस्याओं के निराकरण के लिए मुलाकात करेगी।

महापंचायत के प्रमुखों की उपस्थिति: बैठक में प्रांतीय सिंधी महापंचायत के अध्यक्ष नितेश लाल, महासचिव संजय रोहड़ा, उपाध्यक्ष सुरेश जसवानी, राष्ट्रीय सिंधी मंच के अध्यक्ष रोशनलाल उतवानी, संत हिरदाराम प्रेस क्लब के महासचिव हीरो लालवानी, मुकेश हासानी, दादा देवीदास, दर्शन कुकरेजा, रवि जसवानी, आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।


#Madhyapradesh  #shabdghosh  #शब्‍दघोष  #shabdghoshnews #politics 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ