Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

छिंदवाड़ा में दर्दनाक हादसा, 3 साल का मासूम गाड़ी में जलकर हुआ राख

 छिंदवाड़ा: बच्चे की जिंदा जलकर मौत, लापरवाही का आरोप


छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के ग्राम साजवा में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है, जहां एक तीन साल के मासूम बच्चे ने खेलते हुए गाड़ी में अचानक आग लगते ही जिंदा जलकर हुआ नाश हो गया। पुलिस ने मामले की जांच के लिए कड़ी मेहनत की जा रही है, जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी में कई वर्षों से कोई बदलाव नहीं हुआ था।

मामले की विवरण:

तीन साल के बच्चे अभिषेक जीवन विश्वकर्मा अपने घर के बाहर गाड़ी में खेल रहे थे। अचानक गाड़ी में आग लग गई, जिसके कारण बच्चे को जिंदा जलकर नश्तर गया। इस हादसे की सूचना पड़ोसियों को मिलते ही उन्होंने तत्काल आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक कोई भी मदद पहुंची, बच्चा पहले ही नश्तर हो गया।

पुलिस की कार्रवाई:

पुलिस ने मौके की स्थिति का त्वरित संज्ञान लेते हुए मृतक के शव को अमरवाड़ा अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मामले की जांच के लिए पुलिस ने कड़ी कोशिश कर रही है, जबकि आग कैसे लगी इसका भी अध्ययन किया जा रहा है। इस दौरान आग लगने के पीछे की योजना या साजिश के संकेतों की भी जांच हो रही है।

लोगों की आशंकाएं:

मामले को लेकर क्षेत्र में लोगों की आशंकाएं बढ़ी हैं, क्योंकि गाड़ी तब से ही खड़ी थी, जब से उसमें कोई बदलाव नहीं हुआ था। लोग यह पूछ रहे हैं कि इस तरह की दुर्घटना कैसे हो सकती है और आग का कारण क्या हो सकता है।

स्थानीय लोगों का कहना:

मौके पर मौजूद लोग कह रहे हैं कि उन्होंने आग लगते हुए गाड़ी को देखा और तुरंत प्रयास किया गया आग बुझाने का, लेकिन बच्चा पहले ही जलकर मौत के आगोश में चला गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ