Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

शिवराज सिंह चौहान ने बाबा साहेब अंबेडकर जयंती पर देश को दी शुभकामनाएं

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा

शिवराज सिंह चौहान ,अंबेडकर जयंती, भाजपा उम्मीदवार ,चुनावी समर्थन ,कांग्रेस के खिलाफ आरोप

शब्‍दघोष,बालाघाट :पूर्व मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बाबा साहेब अंबेडकर जयंती के अवसर पर देश व प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने अंबेडकर जी के योगदान को सराहा और उनके विचारों का महत्व बताया। वे आगे बढ़कर देश और समाज के विकास में अंबेडकर जी के संदेशों का पालन करने की महत्वपूर्ण आवश्यकता को भी जाहिर किया।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भारती पारधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया: शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को बालाघाट संसदीय क्षेत्र के कई स्थानों पर भाजपा उम्मीदवार भारती पारधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने उनकी सरकार में किए गए विकास कार्यों की महत्ता पर भी बात की और लोगों से भाजपा को और एक अवसर देने का आग्रह किया।

भाजपा का संकल्प पत्र जनता की आकांक्षाओं की पूर्ति का संकल्प पत्र है: चौहान ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र जनता की आकांक्षाओं की पूर्ति का संकल्प पत्र है। उन्होंने भाजपा की निष्ठा को सराहा और कहा कि उनकी पार्टी केंद्र और राज्य स्तर पर विकास के लिए पूरी तरह से समर्थ है।

बाबा साहेब अंबेडकर जयंती पर कांग्रेस के स्पष्टीकरण:उन्होंने विपक्ष पार्टी के खिलाफ भी अपने भाषण में कड़े शब्दों में बात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने राज में अधिकार दिखाने के लिए देश में आपातकाल लगाया था और उन्होंने भीम आप उपयोग को उदाहरण के रूप में उठाया। उन्होंने कहा कि अंबेडकर जी के संविधान को कांग्रेस ने भीम आप के नाम से सार्थक बनाया है।

कांग्रेस के खिलाफ आरोप:शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नेतृत्व में देश में बढ़ती भ्रष्टाचार और गरीबी के लिए कोई नया समाधान नहीं है। वे मोदी सरकार के उपायों की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में ही भारत विकसित होगा।


  1. #शिवराजसिंहचौहान #अंबेडकरजयंती #भाजपा #चुनावीसमर्थन #कांग्रेसकेखिलाफ #भ्रष्टाचार

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ