फौजी पुत्र की शिकायत पर

0
प्रेमी के साथ भागी विवाहिता से ज्यादती का आरोपी गिरफ्तार

पिता मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

गोरखपुर। एक फौजी पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने उसके पिता को मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी नाम और पता बदलकर पुलिस को पिछले पांच साल से चकमा देता रहा। आरोप है कि दूसरी औरत के साथ जिंदगी बिताने के फेर में उसने पहली पत्नी की हत्या कर दी थी। जिसके बाद से उसके ऊपर 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित था।

गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कालोनी कूड़ाघाट का रहने वाला सिद्दिकी अली आर्मी से वीआरएस ले चुका है। उसकी पत्नी की पांच साल पहले मौत हो गई। उसने पत्नी का अंतिम संस्कार भी कर दिया। खास बात यह रही कि आरोपी ने सीआरपीएफ में कार्यरत कमांडो बेटे तालिब अली को मां की मौत की सूचना नहीं दी।

Read This Also – मां को बच्ची से ज्यादा मुर्गी के अंडे प्यारे!

जब वो छुट्टी पर लौटा, तो उसको मां की मौत के बारे में पता चला। इस बीच पिता के दूसरी औरत के साथ संबंध की वजह से उसे पिता पर मां की हत्या करने का शक पैदा हो गया। इस मामले में मृतक के बेटे तालिब अली ने ही कैंट पुलिस को पिता के खिलाफ मां को जहर देकर मारने की एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस ने तालिब की तहरीर पर उसके पिता सिद्दीक अली के ऊपर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। बेटे के कहने पर पुलिस ने उसकी मां की हड्डी में तब्दील हो चुकी लाश को कब्र से निकलवाकर उसका पोस्टमॉर्टम कराया। इसी बीच लगातार फरार चल रहे आरोपी सिद्दीक के खिलाफ पुलिस ने 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया।

Click Here – To Follow Us On Twitter

पुलिस से बचने के लिए वो नाम और पता बदलकर इधर-उधर नौकरी करता रहा। पुलिस उसकी तलाश करती रही लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। इस बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एंटीमार्टम ट्रामा का होना पाया गया।

इसमें शिकायत कर्ता पुत्र द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश और तेजी से शुरू कर दी।। तभी पुलिस को उसके खिलाफ सुराग लगा, तो पुलिस ने हत्या में वांछित अभियुक्त सिद्दीक को बीते रोज गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here