मां को बच्ची से ज्यादा मुर्गी के अंडे प्यारे!

0
मां को बच्ची से ज्यादा मुर्गी के अंडे प्यारे!

अपनी ही संतान की कातिल निकली

कौशांबी। एक मां को अपनी बच्ची से ज्यादा मुर्गी के अंडे प्यारे हो सकते हैं। जी हां, एक मां अपनी उस संतान की कातिल निकली जिसने भूल से मुर्गी के कुछ अंडे तोड़ दिए थे। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के कोखराज थाना इलाके में हफ्ते भर पहले पड़ोसी की घर की छत पर एक चार वर्षीय बच्ची की लाश मिली थी।

जांच में पता चला कि मासूम बच्ची की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी सगी मां ने ही की है। मासूम बच्ची का दोष सिर्फ इतना था कि उसके हाथ से घर में रखे मुर्गी के कुछ अंडे फूट गए थे। अंडे फूटने से मां इस कदर नाराज हुई कि उसने बच्ची का सिर कई बार दीवार में दे मारा, जिससे उसकी मौत हो गई।

Read This Also – खेलते खेलते नाले में गिरा बच्चा

अपना जुर्म छिपाने के लिए कातिल मां ने बच्ची के शव को पड़ोसी की छत पर रखी लकडिय़ों में छिपा दिया था। जबकि पुलिस में बच्ची के घर से गायब हो जाने की शिकायत भी कर दी। बच्ची के लापता होने की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन की तो पड़ोसी की छत से शव बरामद हो गया। इसके बाद पुलिस ने इस घर के लोगों को हिरासत में ले लिया।

इन सभी से पूछताछ की गई तो सभी ने आप को बेकसूर बताया। पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाया तो असहज व्यवहार के चलते शक बच्ची की मां पर गया। पूछताछ के दौरान बच्ची की मां रेखा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। रेखा ने बताया कि पायल ने कुछ अंडे फोड़ दिए थे, जिससे नाराज होकर उसने उसका सिर दीवार पर कई बार दे मारा था।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

इसी दौरान बेटी पायल की मौत हो गई। बीती 3 जून की दोपहर हुई इस घटना के बाद उसने पायल का शव पलंग के नीचे छिपाकर उनके गायब होने का शोर मचाया था। रात को मौका मिलने पर उसने पड़ोस में रहने वाले दिनेश की छत पर रखी लकडिय़ों के बीच शव को छिपा दिया। खुलासा होने पर पुलिस ने पड़ौसियों को छोड़ दिया। अंत में बच्ची की मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here