गेंगरेप के बाद मां और बेटी की हत्या

0
पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला के घर में घुसकर किया दुष्कर्ष

दूसरी बेटी भी गंभीर हालत में

बाराबंकी। जिले के एक गांव में गेंगरेप के बाद मां बेटी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतिका की दूसरी बेटी भी गंभीर हालत में उपचाररत है। बाराबंकी जिले के एक गांव में दरिंदों ने महिला व उसकी 2 वर्षीय मासूम पुत्री की दर्दनाक हत्या कर दी। दूसरी बेटी भी गंभीर हालत में जिंदगी मौत के बीच झूल रही है।

घटना की सूचना पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड के साथ एसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी आशंका है कि महिला के साथ गेंगरेप के बाद मां बेटी की हत्या को अंजाम दिया गया है। सुबेहा थाना क्षेत्र का एक ग्रामीण कुवैत में नौकरी करता है। उसकी पत्नी व दो पुत्री गांव में रहते हैं। दो बेटे बचपन से अपने अमेठी स्थित ननिहाल शुकुलबाजार में रहते हैं।

Read This Also – छात्रा का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार

घटना तब सामने आई जब सोमवार की सुबह पीडि़त परिवार का पड़ोसी छत के ऊपर टूथ ब्रश कर रहा था। इसी दौरान उसकी नजर पड़ोस में खाली पड़े हाते में पड़ी तो वह चौंक गया। वहां पर उसके पड़ोसी की लगभग दो वर्षीय बेटी का लहुलुहान शव पड़ा हुआ था। वह चीखते हुए नीचे आया और गांव वालों को सूचना दी। सभी ने महिला के बंद दरवाजे को खटखटाया मगर कोई जवाब नहीं मिला।

इस पर ग्रामीणों ने सुबेहा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाज़ा तोड़ा तो कमरे में कोई नहीं मिला। छत पर पहुंची पुलिस की आंखें फटी रह गई। छत पर तख्त पर लगी मच्छरदानी के अंदर अस्त व्यस्त कपड़ों में महिला का शव पड़ा था। धारदार हथियारों से कई वार करने के बाद चेहरे विकृत कर दिए गए थे। महिला के पास ही उसकी छह वर्षीय बेटी लहुलुहान पड़ी थी।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

उसकी सांस चलती देख पुलिस ने उसे तत्काल लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया। घर के बगल में खाली पड़े हाते से पुलिस ने महिला की दो वर्षीय बेटी का शव भी बरामद किया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घर के अंदर लूटपाट का कोई साक्ष्य नहीं मिल रहा है। पुलिस ने भी गेंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है। परिवार का मुखिया विदेश में होने से पुलिस को इस केस में कोई लीड नहीं मिल पा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here