गोंडा पुलिस ने यूपी सरकार की लाज बचा ली

0
गोंडा पुलिस ने यूपी सरकार की लाज बचा ली

4 करोड़ की पकड़ आजाद कराई

बीते रोज कड़ी मशक्कत के बाद गोंडा पुलिस ने यूपी सरकार की लाज बचा ली। बता दें कि गोंडा पुलिस ने एक 4 करोड़ की पकड़ आजाद कराई है। यह पकड़ चौबीस घंटे भीतर ही बरामद कर लेने से उत्तर प्रदेश पुलिस की पुन: वाहवाही होने लगी है। बता दें कि कानपुर के फिरौती और हत्याकांड के बाद यूपी सरकार और वहां की पुलिस की थू थू हो रही थी। उक्त मामले में पुलिस की कथित समझाईश पर पीडि़तों ने अपहर्ताओं केा 30 लाख की फिरौती दे दी थी। बाद में पता चला कि बदमाश अपहृत को पहले ही मार चुके थे।

गोंडा। स्थानीय पुलिस को 4 करोड़ की फिरौती वाले किडनैपिंग मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उसने 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले किडनैपर्स को गिरफ्तार कर, बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया है। पिछले कई दिनों से कानून व्यवस्था के लिए सवालों के घेरे में रही यूपी पुलिस ने इस मामले को कुछ ही घंटों में सुलझा लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह पारा गांव में मुखबिर की सूचना पर पलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। अपहरणकर्ता बच्चे को गाड़ी से कहीं और ले जाना चाह रहे थे।

कानपुर के फिरौती और हत्याकांड के बाद थू थू हो रही थी

पुलिस की कार्रवाई में 2 बदमाश घायल हुए हैं। बदमाशों के पास से एक पिस्टल और 2 तमंचे बरामद किए गए। बच्चे को सकुशल को उसके परिवार तक पहुंचाने वाली एसटीएफ टीम को सरकार ने दो लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। बता दें कि गोंडा जिलांतर्गत कर्नलगंज कस्बे से शुक्रवार को एक व्यवसायी के 6 साल के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। किडनैपर्स ने फोन करके परिवार से 4 करोड़ की फिरौती की मांग की थी। घटना की जानकारी लगते ही महकमे में हडक़ंप मच गया।

जिले से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को बंद करके चेकिंग की जाने लगी। अपहरणकर्ता जिले से बाहर जाने की फिराक में थे तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हैरान करने वाली बात ये है कि इस गैंग में एक महिला भी नजर आई है। पुलिस के अनुसार किडनैपर्स बच्चे को थोड़ी दूर पर खड़ी गाड़ी से सेनिटाइजर देने के बहाने उसे अपने साथ ले गए थे। इस घटना के कुछ ही देर बाद अपहरणकर्ताओं ने महिला की आवाज में फोन किया और फिरौती की मांग की थी। अभी उस कथित महिला को गिरफ्तार किया जाना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here