छठी कक्षा की बालिका से 9 लोगों ने बलात्कार किया

3
बैंक ऑफ इण्डिया के मैनेजर एवं चपरासी की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव

चार महिलाओं ने भी बलात्कारियों का साथ दिया

देश की वीर भूमि कही जाने वाली राजस्थान के अलवर जिले से बेहद बुरी खबर सामने आई है। वहां पर छठी कक्षा की बालिका से 10 लोगों ने बलात्कार किया। इससे भी ज्यादा शर्मनाक बात ये रही कि इस व्याभिचार में तीन महिलाओं ने भी बलात्कारियों का साथ दिया। अब इन सभी एक दर्जन से भी ज्यादा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज होकर जांच के दायरे में है।

अलवर। जिले के ग्रामीण इलाके में बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया। निजी स्कूल में पढऩे वाली बच्ची के साथ गैंगरेप की घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी तेजस्विनी गौतम पीडि़ता और परिजनों से मिली और पूरे मामले पर बातचीत की। बच्ची के साथ गैंगरेप होने की एक रिपोर्ट थाने में एक व्यक्ति ने दर्ज कराई है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि 13 साल की बच्ची निजी स्कूल में छठी में पढ़ती है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

फरियादी ने बताया कि 20 जुलाई को स्कूल टीचर बालिका के घर आया और बच्ची को टीसी लेने के लिए स्कूल बुलाया। 23 जुलाई को स्कूल के प्रबंधक और टीचर फिर घर आए और टीसी के लिए बच्ची को स्कूल भेजने की बात कही। उनके जाने के बाद बेटी रोने लगी। परिजनों के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल का प्रबंधक उसके साथ दुष्कर्म करता है। दूसरे आठ अध्यापकों और ड्राइवर को पता लगने के बाद उन्होंने भी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

इस पूरे मामले में स्कूल की तीन महिला टीचर ने आरोपियों की मदद की। पूरे मामले में बच्ची को डराया और धमकाया कि अगर किसी को इसकी जानकारी दी तो उसके पिता को मार दिया जाएगा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसपी ने मामले में तत्परता दिखाते हुए पीडि़ता के घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। बच्ची का मेडिकल चेकअप कराने के बाद कुछ आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

3 COMMENTS

  1. जी बिल्कुल भाई साहब किसी भी प्रकार की घटना के प्रति महिलाओं और बच्चों के प्रति कोई दुर्व्यवहार छेड़खानी करता है तो कृपया कॉल करें
    Contact-8889886857

  2. नमस्कार किसी घर की महिलाएं बेटियों के के साथ छेड़खानी या गंदी हरकत करता है तो कृपया हमें सूचना करें 7987302678

  3. किसी घर की महिलाएं बेटियों के के साथ छेड़खानी या गंदी हरकत करता है तो कृपया हमें सूचना करें 7987302678

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here