अब राजस्थान कांग्रेस पर भाजपा के तीखे तेवर

0
अब राजस्थान कांग्रेस पर भाजपा के तीखे तेवर

सुरजेवाला के खिलाफ पुलिस में शिकायत लिखाई

अब राजस्थान कांग्रेस पर भाजपा के तीखे तेवर नजर आने लगे हैं। पता चला है कि अब भाजपा की ओर से सुरजेवाला के खिलाफ पुलिस में शिकायत लिखाई गई है। आरोप लगाए गए हैं कि सुरजेवाला और उनके सहयोगी कांग्रेस नेताओं ने भाजपा की छवि बिगाडऩे का प्रयास किया। भाजपा नेताओं की नकली ऑडियों क्लिप बनवाईं। सभी के खिलाफ आपराधिक मामला पंजीबद्ध करने का आग्रह किया गया है।

जयपुर। राजस्थान की सियासी जंग अब ऑडियो क्लिप पर फोकस हो रही है। कांग्रेस ने बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कथित ऑडियो क्लिप जारी करते हुए उन पर राजस्थान की गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने केंद्रीय मंत्री का नाम क्लिप से जोडऩे पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और गोविंद सिंह डोटासरा समेत अन्य नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने अशोक नगर पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष को भेजी लिखी शिकायत में कहा, महेश, जोशी, रणदीप सुरजेवाला और अन्य आरोपी बीजेपी की प्रतिष्ठा को नुकसान पुहंचाने के लिए अक्सर झूठे और भडक़ाऊ भाषण देते हैं। ताकि राज्य में कांग्रेस के सियासी संकट के लिए बीजेपी को दोष दिया जा सके। ओरोप हैं कि बीजेपी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाली साजिश मुख्यमंत्री के आवास पर रची गई है।

शिकायत में कहा गया है कि कुछ लोगों की आवाज को गलत तरीक से बीजेपी के प्रतिष्ठित नेताओं की आवाज बताते हुए फर्जी फोन वार्तालाप तैयार किया गया है। यह इसलिए किया गया ताकि लोगों में यह संदेश दिया जा सके कि भाजपा की ओर से कांग्रेस विधायकों को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये की पेशकश की गई है। भाजपा के खिलाफ इस साजिश में शामिल लोगों ने अपनी ताकत और ओहदे का गलत इस्तेमाल किया है। यह पूरा षड्यंत्र लोकेश शर्मा नाम के शख्स द्वारा रचा गया है जो खुद को मुख्यमंत्री का ओएसडी बताता है।

पत्र में कहा गया है कि इन तीन ऑडियो को लोकेश शर्मा ने 16 जुलाई की रात मीडिया को वाट्सअप किया। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला, गोविंद डोंटासरा ने संबंधित ऑडियो टेप की बातचीत को सार्वजनिक कर भाजपा पर लोकतंत्र का गला घोंटने और सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया। बीजेपी नेता ने अपनी शिकायत में साजिश में शामिल लोकेश शर्मा, सुरजेवाला. डोटासरा और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का आग्रह किया है।

#LATESTNEWS #TODAY’S LATEST NEWS #RAJASTHAN NEWS #RAJASTHANCONGRESS #RAJSATHAN BJP #HINDI NEWS #NATIONAL HINDI NEWS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here