कमउम्र प्रेमी के साथ भागी दो बच्चों की मां

0

गिरफ्तारी पर प्रेमी ने खा लिया जहर

प्रमिका बोली, मुझे नहीं जाना पति के पास

भरतपुर। दो बच्चों की मां अपने कम उम्र के प्रेमी के साथ भाग खड़ी हुई। इस प्रेम प्रसंग से नावाफिक पति ने थाने में रपट लिखाई कि मेरी पत्नी को एक युवक भगा कर ले गया। जब पुलिस ने पत्नी और उसके कम उम्र के प्रेमी को अदालत में पेश किया तो पत्नी पति के साथ जाने से साफ मुकर गई। दो बच्चों की मां ने अदालत से कहा कि मुझे तो अपने प्रेमी के साथ ही रहना है।

इससे पहले कम उम्र के प्रेमी ने अपनी गिरफ्तारी का विरोध करते हुए थाने में जहर भी खा लिया।राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाने में यह सारा मामला बड़े ही रोचक हालातों में तब्दील हो गया। पुलिस ने युवक को महिला को भगाने के आरोप में बुधवार को थाने लेकर आई थी। लेकिन थाने में युवक खुद को बेकसूर कहते हुए छोडऩे की जिद पर अड़ा रहा।

Read This Also – बलात्कार कर खींचीं तस्वीरें

आखिर उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इस घटना के बाद थाना पुलिस आनन-फानन में युवक को लेकर अस्पताल पहुंची जहां अब भी उसका इलाज जारी है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। उधर, भुसावर थाना पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि थाने में बदं युवक के पास जहर कैसे पहुंचा? भुसावर थाना इलाके के गांव हिंगोटा में एक व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया था कि उसकी पत्नी को पड़ोसी युवक भाग कर ले गया है।

उसकी शिकायत पर पुलिस आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार करके ले आई। युवक और महिला ने आपसी रजामंदी से साथ रहने की बात कही। लेकिन पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। इसी बीच युवक ने जहर खा लिया। बता दें कि हिंगोटा गांव में जितेंद्र जाटव नामक युवक को गांव की इस विवाहिता से प्रेम हो गया और दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Click Here – To Follow Us On Twitter

विवाहिता दो बच्चों की मां भी है और उसके शादी को 8 वर्ष भी हो चुके हैं। प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने घर से भाग कर शादी करने का विचार बनाया था। हालांकि इससे पहले ही पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। उधर, गुरुवार को विवाहिता के कोर्ट में बयान दर्ज किए गए। महिला ने कोर्ट के समक्ष प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जताई है। अब पति को समझ नहीं आ रहा है कि वो दो बच्चों के साथ बगैर पत्नी के जीवन यापन कैसे करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here