कांग्रेस विधायक की आफत, माफी मांगों और एक रुपइया जुर्माना दो

0
चैनल के दफ्तर पर हुई सर्चिंग PC से डाटा जब्त

वर्ना अदालत में आपराधिक मामला दर्ज होने की तैयारी

Rajasthan News / सचिन पायलेट के खिलाफ बयानबाजी करना अब भारी पड़ सकता है। फिलहाल ऐसे ही ऐ मामले में कांग्रेस विधायक की आफत आ गई है। उन्हें नोटिस जारी कर चेताया गया है कि माफी मांगों और एक रुपइया जुर्माना दो। यदि ऐसा न किया गया तो अदालत में आपराधिक मामला दर्ज होने की तैयारी की जा चुकी है। बता देें कि बसपायी से कांग्रेसी बने विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने पायलट पर 35 करोड़ देने के आरोप लगाए थे।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

शब्दघोष समाचार / Rajasthan News
जयपुर। आजकल राजस्थान सियासी संकट मामले में हर रोज नया ट्विस्ट आ रहा है। सीएम अशोक गहलोत की नाक में दम किए हुए ने विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा को कानूनी नोटिस भेजा है. नोटिस में उन्होंने गिरिराज से माफी मांगने और एक रुपये की राशि देने की मांग की है. साथ ही कहा है कि अगर सात दिनों में माफी नहीं मांगी तो सिविल और आपराधिक मानहानि का मामला अदालत में दायर करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक गिरिराज मलिंगा ने सचिन पायलट पर आरोप लगाया था कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने के लिए 35 करोड़ की रिश्वत देने की कोशिश की थी। पायलट ने कहा था कि वह विधायक के खिलाफ उचित और सख्त कानूनी कार्रवाई करेंगे। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसा करके मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है। दरअसल ये असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है।

पायलट ने कहा था कि मैं ये मुद्दे उठाता रहा हूं और मैं मामले को लेकर उचित क़ानूनी कार्रवाई करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अपने विश्वास पर कायम हूं। मुझ पर मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं। पायलट ने यह भी कहा कि कायदे से तो घूस के आरोप लगाने वालों को अदालत के सामने खड़े होने की हिम्मत दिखानी थी। लेकिन वे झठे होने के चलते ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए अब कानूनी कार्यवाही शुरू करने की मैने ठानी है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें –

MP Breaking News, Rajasthan Hindi News, Rajasthan Breaking, Today’s News, Today’s Hindi News, MP latest News, Today’s latest News, National News, RajasthanLatest News, Rajasthan Congress, Sachin Pilot News, Rajasthan Political News,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here