भीतर तांत्रिक बेटी से बलात्कार कर रहा था

0
भीतर तांत्रिक बेटी से बलात्कार कर रहा था

बाहर खड़ी मां सोचती रही घर में तंत्र साधना हो रही है

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। इस वारदात के तहत भीतर तांत्रिक बेटी से बलात्कार कर रहा था। जबकि घर के बाहर खड़ी मां सोचती रही कि घर में तंत्र साधना हो रही है। असल बात तब खुल कर सामने आई, जब नाबालिग बेटी कमरे से रोती चीखती बाहर निकली। पुलिस में शिकायत किए जाने पर आरोपी को पकड़ लिया गया।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

जांजगीर। पूजा पाठ के नाम पर एक तांत्रिक ने 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जिले के पामगढ़ थाना इलाके में यह वारदात हुई। पूजा-पाठ करने और बच्ची को मंत्र सिखाने के नाम पर आरोपी यहां कोरबा से पहुंचा था। मंत्र सिखाने के बहाने बच्ची को अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची रोते हुए कमरे से बाहर आई।

मां को सबकुछ बताया। इस बीच आरोपी यहां से भाग निकला। कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपी युवक राघवेंद्र उर्फ सोनू गोस्वामी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पामगढ़ थाना प्रभारी एसआई आरएल टोंडे के मुताबिक कोरबा का राघवेंद्र गोस्वामी उर्फ सोनू एक परिवार के घर पर आया हुआ था। यह लोग इसे अपना गुरु मानते थे।

शाम करीब 4 बजकर 30 मिनट पर राघवेंद्र ने पूजा करने की बात कही और अगरबत्ती मांगी। अपने साथ कमरे में बच्ची को भी ले गया। बच्ची की मां को कुछ गड़बड़ लगी वो अंदर जाने लगी तो आरोपी ने कह दिया मंत्र साधना के बीच कोई अंदर नहीं आ सकता। इसी दौरान वारदात हुई। घटना की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस टीम ने आरोपी को गरिफ्तार कर लिया।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here