तंत्र-मंत्र का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म

0
तंत्र-मंत्र का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म

परिजनों की शिकायत पर आरोपी तांत्रिक गिरफ्तार

बिलासपुर। कथित तांत्रिक झाड़-फूंक का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था। किसी को बताने पर अनिष्ट होने की धमकी देकर डराता था। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने परिजनों को सारी बात बता दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मुंगेली निवासी एक परिवार की 15 साल की बेटी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

उसका उपचार डॉक्टर से कराने की जगह परिजन बलौदा के तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के चक्कर में पड़ गए। कुछ दिनों के इलाज के बाद तांत्रिक ने परिजनों को लूतरा- शरीफ लेकर आने के लिए कहा। तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार लूतरा पहुंच गया। वहां तांत्रिक ने उन्हें एक किराये का मकान दिला दिया। इसके बाद झाड़-फूंक के बहाने मकान के एक बंद कमरे में किशोरी से रोज दुष्कर्म करने लगा।

रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को बता दिया। परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान उनके बेटे की भी तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका भी तांत्रिक से इलाज कराने लगे। बेटे की झाड़-फूंक तो तांत्रिक 10 मिनट में कर देता, लेकिन बेटी के साथ बंद कमरे में घंटों बिताता। परिजनों ने इसकी शिकायत मुंगेली कोतवाली में की। पुलिस ने लातूर थाने को मामला ट्रांसफर कर दिया है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here