सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में नहीं मिला ज़हर

0
सुशांत सिंह राजपूत के शरीर में नहीं मिला ज़हर

एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट आई सामने

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स पैनल द्वारा सीबीआई को सौंपी गई रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्र के मुताबिक, सुशांत को जहर नहीं दिया गया था। सुशांत के विसरा में जहर नहीं पाया गया। एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक जहर नहीं मिला। सीबीआई जांच से अलग हीं है एम्स की रिपोर्ट। हालांकि अभी कूपर अस्पताल के डॉक्टरों को पूरी तरह से क्लीनचिट नहीं दी गई है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को विस्तार से देखने की जरूरत बताई गई है। कूपर अस्पताल अभी भी सवालों के घेरे में है। एम्स की रिपोर्ट ये इशारा करती है कि कूपर अस्पताल द्वारा सुशांत मामले में लापरवाही बरती गई। मालूम हो, कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सुशांत की ऑटोप्सी की थी। जिसपर सवाल उठे थे। सुशांत के गले के निशान पर रिपोर्ट में कुछ भी नहीं बताया गया था। सुशांत की मौत की टाइमिंग भी नहीं बताई गई।

परिवार ने कहा था रिया देती थी जहर बीजेपी नेता ने कहा था विषकन्या

सुशांत के परिवार की तरफ से उनके फैमिली वकील ने सुशांत को मौत से पहले जहर दिए जाने की आशंका जताई थी। इसके साथ ही बीजेपी के नेताओं ने भी रिया को विषकन्या कहा था। हालांकि अब एम्स की रिपोर्ट से ये साफ हो गया है कि सुशांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया था।

सुशांत के परिवार ने सुशांत के सुसाइड को मर्डर बताया था। सुशांत के पिता ने रिया पर उनके बेटे को जहर देने का आरोप लगाया था। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती को इस केस में मुख्य आरोपी बताया है। रिया के खिलाफ तीन एजेंसिया जांच कर रही हैं। सीबीआई ने भी रिया से पूछताछ की थी।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

समाचार स्त्रोत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here