सुशांत के बाद एक और कलाकार द्वारा आत्महत्या

0
सुशांत के बाद एक और कलाकार द्वारा आत्महत्या

खुदकुशी का कारण अज्ञात

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और कलाकार द्वारा आत्महत्या की गई है। यह और बात है कि इस बार आत्म हत्या करने वाली अभिनेत्री बॉलीवुड कि ना होकर टिक टॉक स्टार है। बताया जाता है कि टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ का शव उसके दिल्ली स्थित गीता कॉलोनी के निवास से बरामद किया गया है। सिया ने आत्महत्या क्यों की, इस बाबत अभी तक कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

मृतिका के बेहद नजदीकी सूत्रों द्वारा दावा किया गया है कि रात को सोते समय तक भी वह बेहद अच्छे मूड में थी। किसी भी दृष्टिकोण से यह लग ही नहीं रहा था कि सिया सुबह मृत पाई जाएगी। इस बाबत टिकटोक स्टार के मैनेजर ने भी यह माना है कि मृत्यु वाली रात से ठीक पहले उनकी सिया के साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग को लेकर बेहद हल्के फुल्के माहौल में बात हुई थी।

सिया के बेहद अच्छे मूड का पता इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपनी मौत से ठीक 20 घंटे पहले डांस की एक वीडियो स्टोरी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अचानक सिया कक्कड़ की मौत पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। पुलिस इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों और उसके नजदीकी लोगों से पूछताछ करने में जुट गई है।फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या क्यों की।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here