पत्नी की हत्या में सर्पदंश का प्रयोग

0

कोबरा ओर रसेल वायपर के साथ पति गिरफ्तार

कोल्लम। लोग दूसरों की हत्या करने के लिए नित दिन नए नए हथ कंडे अपनाते रहत ेहैं ताकि पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाए। लेकिन लेकिन पाप है कि देर सवेर इंसान को उसके अंजाम तक पहुंचा ही देता है। ऐसा ही एक वाकया केरल के कोल्लम जिले में देखने को मिला है। वहां के एक व्यक्ति द्वारा इस महीने की शुरुआत में अपनी 25 वर्षीय पत्नी को सोते समय जहरीले सांप से डंसवाकर मार डालने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार परिवार वालों को उस व्यक्ति पर संदेह हो गया था, क्योंकि पिछले 3 महीनों में महिला को दूसरी बार सांप ने डंसा था। पुलिस ने कहा कि अपराध शाखा द्वारा जांच के बाद पथन मथिट्टा जिले के अदूर से एक निजी बैंक कर्मचारी सूरज और उसे कोबरा व रसेल वाइपर सांप लाकर देने वाले सपेरे को गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों सांप बहुत जहरीले होते हैं।

Read This Also – भट्टी शराब के साथ एक गिरफ्तार

महिला के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और बताया कि कुछ महीने पहले हमारी बेटी पहले सर्पदंश से बच गई थी। दूसरी बार बीती 7 मई को सांप ने पुन: उसे काटा तो मायके वालों को अपने दामाद की संदेहास्पद हरकतों पर शक हो गया। इब बावत जक पुलिस को इत्तिला दी गईतो मामला पूरी तरह खुलकर सामने आ गया।पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतिका, दोनों की शादी को लगभग 2 साल हो गए थे।

इस हैरान कर देने वाली हत्या के पीछे का कारण धन का लालच था। सूरज को शादी में बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण मिले थे। वह पत्नी की हत्या के बाद उन्हें अकेला हड़प कर लेना चाहता था। इसके लिए उसने हत्या का ऐसा तरीका अपनाया जिससे पुलिस को शक भी न हो और पत्नी से छुटकारा भी मिल जाए। लेकिन वह ससुराल वालों की निगाह से अपनी असहज हरकतों को नही छुपा पाया और अंतत: पकड़ा ही गया।

संपूर्ण भारत में व्यापक नेटवर्क से युक्त न्यूज़ पोर्टल शब्दघोष द्वारा
रिक्त क्षेत्रों में bureaus एवं reporters की नियुक्तियां जानी हैं।
राजनीतिक प्रशासनिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में पहुंच रखने वाले व्यक्ति संपर्क करें।
पत्रकारिता में अनुभव रखने वाले आवेदकों को प्राथमिकता।
Salary अथवा incentive योग्यता के आधार पर।
Contact Us
[email protected]
9617227740, 9479771017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here