डेढ़ दर्जन संगीन अपराधों में सरकार का हाथ !

0
संगीन अपराधों में सरकार का हाथ , चैन किलर सजाए मौत

हत्या, बलात्कार के मामलों में चैन किलर को सजाए मौत

कभी कभी कई वारदातें अजीब हादसे साथ लिए होती हैं। अब देखो न डेढ़ दर्जन संगीन अपराधों में सरकार का हाथ साबित हुआ तो लोग आश्चर्य चकित रह गए। हत्या, बलात्कार के मामलों में चैन किलर को सजाए मौत भी हो गई। जबकि ये आरोप किसी राज्य या केंद्र की सरकार पर न होकर एक ऐसे व्यक्ति पर सिद्ध हुए, जिसका सरनेम ही सरकार था।

कोलकाता। पूर्वी वर्दवान जिले की अदालत में एक व्यक्ति को मौत की सजा सुनाई गई है। उसने कम से कम नौ महिलाओं की हत्या की और पीडि़तों में से दो का बलात्कार किया था। कमरुज्जामन सरकार नाम के इस अपराधी ने वारदातों को एक खास तरीके से अंजाम देने की वजह से चेन मैन की कुख्याति हासिल कर ली थी। उसे पिछले साल जून के महीने में 16 साल की लडक़ी के साथ बलात्कार करने और बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

जब पुलिस ने इसके साथ कड़ाई के साथ पूछताछ की तो वो भी हैरान रह गई। पुलिस को जब ये पता चला कि उसके हाथ एक चैन किलर और बलात्कारी लग गया है, तो यकायक विश्वास ही नहीं हुआ। पूछताछ के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर सरकार के खिलाफ 15 मामले दर्ज किए गए। इनमें से दो बलात्कार, सात हत्या और छह हत्या के प्रयास के थे। सीरियल किलर के खिलाफ डकैती से संबंधित धाराएं भी लगाई गई थीं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

उसने सभी अपराध साल 2013 से साल 2019 के बीच किए थे, जबकि उसकी शिकार लड़कियों और महिलाओं की उम्र 16 से 75 साल के बीच थी। बिजली मीटर की रीडिंग लेने के बहाने सरकार दोपहर के समय घरों में घुसता था और फिर महिलाओं पर हमला करता था। पुलिस द्वारा अदालत को बताया गया कि सरकार के हमले में कुछ महिलाएं बच गई थीं। सरकार के वारदात को अंजाम देने का तरीका बेहद अजीब था। वह साइकिल की चेन से पीडि़तों का गला घोंटता था और और फिर उनकी मौत के बारे में पक्का होने के लिए लोहे के डंडे से उनके सिर पर वार करता था।

Click Here – To Follow Us On Twitter

वारदात के इसी अजीब कारनामे की वजह से वह चेन मैन के नाम से कुख्यात हो गया था। पूर्वी बर्दवान जिले के एसपी भास्कर मुखर्जी ने बताया कि वह अपने शिकार को सावधानी से चुनता था। आमतौर पर दोपहर में तब उन पर हमला करता था, जब घर के पुरुष काम पर गए हों।। वह यह पता लगाने के लिए दो-तीन दिनों रेकी करता था। वह तय कर लेता था कि जिस महिला को निशाना बनाना है , वह घर पर अकेली ही मिले।

पुलिस ने कहा कि सरकार मूल रूप से मुर्शिदाबाद जिले का रहने वाला था और पूर्वी बर्दवान में अपनी पत्नी, दो बेटों और एक बेटी के साथ रहता था। पुलिस ने बताया कि सरकार अपने अंधविश्वास के चलते गिरफ्तार हो गया। उसके ज्योतिषी ने बताया था कि लाल रंग उसके लिए शुभ है। इसलिए वह अपनी लाल रंग की बाईक और लाल हेलमेट को तब भी पहनता रहा, जबकि उसकी शिकार कुछ महिलाएं बच गई थीं। इसी लाल रंग की बाइक और हेलमेट की वजह से वह गिरफ्तार कर लिया गया।

Read this Interesing News As Well

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here