जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं : जया बच्चन

0
जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं : जया बच्चन

भाजपा सांसद रविकिशन का नाम लिए बगैर साधा निशाना

नई दिल्ली। लोकसभा में सोमवार को बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान पर राज्यसभा में सपा सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी। रवि किशन का नाम लिए बिना जया ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं। सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर
रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। कुछ खराब लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते। जया बच्चन ने कहा कि लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया। जो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं। ये शेम है। जिस थाली में खाते हैं, उसमें छेद करते हैं। ये गलत बात है।

कंगना का ट्वीट-मेरी जगह आपकी बेटी होती तो…

जया के बयान पर कंगना ने ट्वीट किया है, ‘जया जी क्या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।’

रवि किशन बोले-

जया से समर्थन की उम्मीद थी जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि उन्हें जया से समर्थन की उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स का आदि नहीं है। मैं हैरान हूं।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here