आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा कोविड केयर सेंटर में भीषण आग

0
आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा कोविड केयर सेंटर में भीषण आग

हादसे में 9 लोगों की मौत, 22 मरीजों का चल रहा था इलाज

विजयवाड़ा, शब्दघोष सामाचार।
आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक कोविड केयर सेंटर में आग लग गई। इस हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय अस्पताल में 22 मरीजों का इलाज चल रहा था। विजयवाड़ा इलाके में एक स्वर्ण पैलेस नाम का होटल है। इस होटल को प्रशासन ने कोविड केयर सेंटर बनाया था। बताया जा रहा है कि कोविड केयर सेंटर में 22 मरीज भर्ती थी। रविवार सुबह करीब 5 बजे अचानक यहां आग लग गई।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

कई लोग गंभीर से घायल हैं, इसलिए मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। आंध्र प्रदेश के डीसी मोहम्मद इम्तियाज ने बताया, हादसा सुबह करीब 5 बजे हुआ। अस्पताल में करीब 22 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। हम पूरी बिल्डिंग को खाली कर रहे हैं। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, आग का कारण शॉर्ट सर्किट प्रतीत हो रहा है।

फिलहाल जांच के बाद ही आग लगने के असली कारणों का पता चल सकेगा। इस घटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने दुख जताया है। उन्होंने शोक भी व्यक्त किया है। सीएम ने वरिष्ठ अधिकारियों से बात करके दुर्घटना के कारणों की जानकारी ली। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को बचाव के उपाय करने और आसपास के अस्पतालों में घायलों को भर्ती करने का निर्देश दिए हैं।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here