चार और आतंकियों का काम तमाम

0
त्राल के बाद अब डोडा आतंकी मुक्त घोषित

कश्मीर में दो मोर्चों पर मुठभेड़ जारी

जम्मू। आज फिर चार और आतंकियों का काम तमाम कर दिया गया। ये आतंकी कश्मीर में दो मोर्चों पर जारी मुठभेड़ों में मारे गए।।भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अनंतनाग और कुलगाम में मुठभेड़ जारी है। इस एनकाउंटर में अब तक चार आतंकियों को मार गिराया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और कुलागाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Read This Also – 3 आतंकवादियों की गिरफ्तारी

बताया जा रहा है कि शनिवार तडक़े सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस की टीम इलाके में पहुंची और इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी। तभी अचानक आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू की। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, कुलगाम के निपोरा इलाके में दो आतंकियों को मारा गिराया गया है।

हालांकि, मारे गए आतंकियों की अब तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि मारे गए आतंकी किस गुट से जुड़े थे। दूसरी मुठभेड़ अनंतनाग के लल्लन इलाके में जारी है। इस मुठभेड़ में भी दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है। पुलिस ने इलाके को खाली करवा दिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं, दो अलग-अलग मुठभेड़ से इलाके में तनाव बना हुआ है।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

इससे पहले 10 जून को शोपियां इलाके में भारतीय सेना की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई थी। तब सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को मार गिराया था। उससे पहले शोपियों में ही अलग-अलग दिन पांच और चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था। यहां आपको बता दें कि साल 2020 में अब तक 36 ऑपरेशन हुए हैं, जिसमें 92 आतंकी को मार गिराया जा चुका है। यदि यही हाल रहा तो मरे हुए आतंकियों का आंकड़ा जल्दी ही एक सैेकड़ा के आंकड़े को छूने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here