दिव्यांग महिला पर मुस्टंडे अधिकारी की मर्दानगी !

0

पूरे स्टाफ के सामने नामर्द ने मचाई गुंडागर्दी

एक दिव्यांग महिला पर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर एक निरंकुश अधिकारी ने अपनी विकृत मर्दानगी का प्रदर्शन किया। हैरत की बात तो ये है कि उक्त अधिकारी ने ये गुंडागर्दी पूरे स्टाफ के सामने की। भेद इसलिए नही छुप सका, क्यों की पूरी घटना सीसीटीवी मे कैद हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नई दिल्ली। केंद्रीय महिला आयोग के संज्ञान में एक बेहद विचलित कर देने वाला मामला सामने आया है। उका घटना क्रम कुछ इस प्रकार है। टूरिज्म विभाग द्वारा संचालित एक होटल में वहां के डिप्टी मैनेजर अचानक कार्यालक के एक कक्ष में प्रवेश करता है। वहां एक महिला अपनी कुर्सी पर बैठी दिखाई देती है। डिप्टी मैनेजर भास्कर उस महिला को अचानक घसीट कर नीचे पटक देता है। इसके बाद वह महिला पर वहशी जानवर की तरह टूट पड़ता है।

उसे तब तक पीटता रहता है, जब तक कि कार्यालय के उन्य सहकर्मी उक्य महिला को उससे बचा नहीं लेते। ये पूरा मामला वहां लगे सीसी टीवी में कैद हो कर अकाट्य साक्ष्य बन गया है। फुटेज में यह भी दिखाई देता है कि मारने वाले निरंकुश अधिकारी ने महिला को मारने के लिए किसी डंडेनुमा वस्तु का प्रयोग भी किया, जिसे एक अन्य कर्मचारी उक्त अधिकारी के हाथ से बामशक्कत छीनता दिख रहा है।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

आरोपी पक्ष की सफाई है कि महिला मास्क नहीं लगाए थी, विवाद इसलिए पैदा हुआ। जबकि महिला का कहना है कि उसने बगैर मास्क लगाए अपने अधिकारी को मास्क लगाने के लिए टोक दिया, इसलिए उनका ईगो हर्ट हो गया और वह जानवर की तरह दिव्यांग महिला पर टूट पड़ा। अब यदि सीसीटीवी के फुटेज पर गौर करें तो साफ दिखाई दे रहा है कि पिटने वाली महिला ने तो चेहरे पर मास्क बांधे हुए है।

जबकि आरोपी बगैर मास्क के ही उसे जानवरों की तरह मारता पीटता दिखाई दे रहा है। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है। अदालत में पेश किए जाने पर उसे जेल भेज दिया गया है। मामला संज्ञान में आने पर महिला आयोग ने भी इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। आरोपी को विभाग द्वारा निलंबित किया जा चुका है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here