क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टर द्वारा कोरोना पॉजिटिव महिला का बलात्कार

0
क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टर द्वारा कोरोना पॉजिटिव महिला का बलात्कार

पीडि़ता के साथ अब आरोपी भी कोरोना संक्रमित

Mumbai Latest News / नवी मुंबई के पनवेल स्थित क्वारंटीन सेंटर में डॉक्टर द्वारा महिला का बलात्कार किए जाने की खबर मिली है। जिस महिला का बलात्कार हुआ वह कोरोना पॉजिटिव थी। पीडि़ता के साथ अब आरोपी डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव बताया जा रहा है। खबर लिख जाते समय तक आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

मुंबई से एस.पी. गुप्ता की रिपोर्ट / Mumbai Latest News
मुंबई। कोरोना वॉरियर कहे जाने वाले एक डॉक्टर ने क्वारंटीन सेंटर में कोरोना पीडि़त महिला का बलात्कार किया है। इतना ही नहीं, अब बलात्कार की घटना के बाद की गई जांच में आरोपी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। ज्ञातव्य ही है कि पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस महामारी के खिलाफ डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टाफ दिन रात लड़ाई लड़ रहे हैं।

लेकिन, महाराष्ट्र से यह एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरे देश में ही सनसनी मचा दी है। घटना नवी मुंबई की है। बताया जा रहा है कि यहां एक क्वारंटाइन सेंटर में डॉक्टर ने 40 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला के साथ रेप किया है। इस घटना से पूरे राज्य में हडक़ंप मच गया है और सुरक्षा को लेकर कई सवाल भी खड़े हो गए हैं। बताया जा रहा है कि पीडि़त महिला में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उसे क्वारंटाइन किया गया था।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि क्वारंटाइन सेंटर में काम करने वाले 25 वर्षीय एक डॉक्टर की उसपर बुरी नजर थी। महिला का कहना है कि उसके शरीर में काफी दर्द हो रहे थे तो उसने डॉक्टर से यह बात बताई। आरोपी डॉक्टर ने कहा कि आपका मसाज करना पड़ेगा। डॉक्टर ने महिला के सार कपड़े उतरवा दिए और उसका मसाज किया। इसके बाद पीडि़त महिला का मुंह दबाकर बाथरूम में ले गया और उसके साथ रेप किया।

महिला ने इस घटना की शिकायत पनवेल थाने में की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने की धारा 376 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, महिला का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। साथ ही आरोपी डॉक्टर भी अब कोरोना संक्रमित पाया गया है। लिहाजा, आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस घटना से क्वारंटाइन सेंटर में खौफ का माहौल है। इस घटना के बाद इनकी सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें –

#HindiNews #LatestNews #MumbaiLatestNews #MumbaiNews #Mumbaisamachar #Maharashtranews #Today’s Latest News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here