आज से दौड़ेंगी 3 लोकल ट्रेनें

0
आज से दौड़ेंगी 3 लोकल ट्रेनें

छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए खुशखबरी

रायपुर। लॉकडाउन के बाद से बंद लोकल ट्रेनें आज शुक्रवार से चलेंगी। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन की ओर से बताया गया है कि दुर्ग से अम्बिकापुर के लिये ट्रेन 4 से 29 सितंबर तक चलेगी वहीं अम्बिकापुर से दुर्ग के लिये 5 से लेकर 30 सितंबर तक चलेगी। चार सितम्बर से ही रायपुर-कोरबा-रायपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन प्रत्येक बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को 29 सितंबर तक चलेगी।

जबकि 4 सितम्बर से ही रायपुर से दल्ली राजहरा होते हुए केवटी के लिये डेमू स्पेशल ट्रेन 29 सितम्बर तक चलेगी। इन ट्रेनों के अलावा एक साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन गुरुवार को भुवनेश्वर से अहमदाबाद के लिये रवाना हुई है। भुवनेश्वर से ट्रेन प्रत्येक 3, 10, 17 और 24 सितंबर को अहमदाबाद के लिए रवाना होगी। अगले दिन सुबह 9.30 बजे रायपुर पहुंचेगी।

टाइम टेबल

दुर्ग-अंबिकापुर
4 से 29 सितंबर और अंबिकापुर-दुर्ग 5 से 30 सितंबर तक चलेगी। अंबिकापुर जाने वाली ट्रेन रात 9.30 बजे रायपुर से चलकर सुबह 7 बजे अंबिकापुर पहुंचेगी। सुबह 8 बजे रायपुर पहुंचेगी।

रायपुर-कोरबा इंटरसिटी
4 से 29 सितंबर के बीच प्रत्येक बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार चलेगी। जबकि कोरबा से ट्रेन 5 से 27 सितंबर के बीच प्रत्येक रविवार, गुरुवार, शुक्रवार और शनिवार को चलेगी। रायपुर से शाम 6 बजे चलकर रात 9.45 बजे कोरबा पहुंचाएगी। वहां से सुबह 6.35 बजे चलकर सुबह 10.35 बजे रायपुर पहुंचेगी।

रायपुर-केवटी मेमू
रायपुर से दल्लीराजहरा होते हुए केवटी तक जाने वाली डेमू ट्रेन भी 4 से 29 सितंबर तक चलेगी। वहीं केवटी से 5 से 30 सितंबर तक चलेगी। रायपुर से ट्रेन सुबह 9.15 बजे रवाना होगी। वहां से डेमू सुबह 8.55 बजे रायपुर पहुंचेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here