जेलर के निवास से बलात्कारी फरार!

0
जेलर के निवास से बलात्कारी फरार!

संदेह के दायरों में जेल प्रशासन के क्रियाकलाप

रतलाम। जेल परिसर में स्थिित जेलर के निवास से एक बलात्कारी के फरार हो जाने की खबर मिली है। वहीं, इस मामले को लेकर जेल प्रशासन के क्रियाकलाप संदेह के दायरों मेंं आ रहे हैं। सूत्रों का दावा है कि बलात्कार की सजा काट रहा कैदी रतलाम जेल के जेलर का वश्वास पूरी तरह से जीत चुका था। यही वजह है कि जेलर के निवास पर अधिकांश सेवाकार्य उक्त कैदी द्वारा ही किए जाते रहे हैं।

लेकिन रतलाम सर्किल जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी गेंदालाल कटारिया अब जेलर के निवास से ही फरार हो चुका है। ज्ञात हो कि गेंदालाल को एक मासूम बच्ची के बलात्कार के मामले में अदालत द्वारा 10 साल की सजा सुनाई गई थी। अब जेल प्रशासन की आफत यह है कि वह बलात्कारी की फरारी जेलर के निवास से कैसे जाहिर करे। अत: ये साबित करने के प्रयास तेज हो गए हैं कि उक्त कैदी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था।

मौका पाकर वहीं से फरार हो गया। पता चला है कि इस नई कहानी को अंजाम देने के लिए जेल प्रशासन की ओर से इलाज का पर्चा भी बनवाया जा चुका है। लेकिन इसमें भी एक पेंच सामने आ रहा है। यदि कैदी की फरारी अस्पताल से दर्शाई जाती है तो उसके साथ कम से कम एक या दो सिपाहियों का होना भी दर्शाना पडग़ा। अब सवाल यह उठता है कि मामले को लेकर बलि का बकरा किसे बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here