दस लोगों ने विहिप नेता को घेर कर जान से मारा

0
प्रेमी के साथ भागी विवाहिता से ज्यादती का आरोपी गिरफ्तार

पहले लाठियों और तलवारों से हमला किया फिर गोली मार दी

होशंगाबाद। जिले के पिपरिया कस्बे में दस लोगों ने विहिप नेता को घेर कर जान से मार दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले विहिप नेता पर लाठियों और तलवारों से हमला किया गया। इसके बाद विहिप नेता को गोली मार दी गई। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। सूत्रों द्वारा जानकारी दी गई है कि विश्व हिन्दू परिषद के जिला गौरक्षा प्रमुख रवि विश्वकर्मा की करीब 10 लोगों ने लाठी एवं धारदार हथियारों से हमला करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

वारदात शुक्रवार रात को उस वक्त घटित हुई, जब विश्वकर्मा अपने दो साथियों के साथ कार में बैठ कर होशंगाबाद से पिपरिया लौट रहे थे। इसी दौरान पिपरिया में घात लगए बैठै 10 लोगों ने विश्वकर्मा पर पहले धारदार हथियारों एवं लाठियों से हमला किया और बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया है कि विश्वकर्मा को दो गोलियां मारी गई हैं।

एक उनके हाथ पर लगी, जबकि दूसरी उनके दूसरे हाथ की हथेली को छेदती हुई छाती में जा घुसी। इस घटना में विश्वकर्मा के साथ कार में जा रहे उनके दो साथियों को भी चोटें आई हैं। वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ नामजद प्रकरण दर्ज किया गया है। वारदात को लेकर हिंदु संगठनों ने रोष जताया है। हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here