तीन राज्यों के बीच भाजपा नेता की संदिग्ध मौत

0
तीन राज्यों के बीच भाजपा नेता की संदिग्ध मौत

चंबल किनारे खड़ी मिली मृतक की स्कूटी

मुरैना। तीन राज्यों केे बीच भाजपा नेता की संदिग्ध मौत हो जाने की खबर मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की स्कूटी चंबल नदी के किनारे खड़ी मिली है। बताया यह जा रहा है कि मुरैना जिले के एक भाजपा नेता ने चंबल नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। दावा किया जा रहा है कि राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश से घिरे चंबल नदी के पुल से कूद कर भारतीय जनता पार्टी मुरैना के पूर्व जिला महामंत्री नरेश गुप्ता ने आत्महत्या कर ली है।

उन्होंने जहां से चंबल नदी में छलांग लगाई है वो इलाका राजस्थान के धौलपुर जिले में आता है। आत्महत्या किस कारण से हुई है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार घटना स्थल राजस्थान के धौलपुर का है। पुलिस पूर्व जिला महामंत्री नरेश गुप्ता के लडक़े को घर से ले गई है और घटना स्थल पर तलाशी अभियान चल रहा है। मौके पर सुबह नरेश गुप्ता की स्कूटी खड़ी मिली है।

Click Here – To Follow Us On Twitter

फिलहाल ये भी कहा जा रहा है कि पुलिस को एक सुसाइट नोट भी मिला है। इलाके में खबर फैलते ही नैनागढ़ रोड स्थित उनके निवास पर भी लोगों का आना जाना शुरू हो गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसके बाद ही स्पष्ट रूप से दावा किया जा सकेगा कि भाजपा नेता ने पुल से कूदकर आत्म हत्या की अथवा किसी ने उन्हें पुल पर से धकेल कर मार डाला।

Read This Also

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here