दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नदी में डूब गया

0
दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नदी में डूब गया

रात तक गोताखोर खोजते रहे, किंतु पता नही चल पाया

सागर जिले के बीना क्षेत्र में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक नदी में डूब गया। सूचना मिलने पर पुलिस की देखरेख में रात तक गोताखोर उसे खोजते रहे, किंतु पता नही चल पाया। बताया ये जा रहा है कि जहां पर युवक डूबा है, वो जगह काफी गहरी है। यही कारण है कि अभ्यस्त होने का बावजूद गोताखोर भी ज्यादा जोखिम नहीं ले पा रहे हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

बीना। अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गया युवक बीना नदी के छपरेट घाट पर नाहते समय डूब गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग देर शाम तक नहीं मिला है। पुलिस गोताखोरों के माध्यम से नदी में उसकी तलाश कराने में जुटी है। बताया जाता है कि रविवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जागेश्वरी कॉलोनी, गांधी वार्ड निवासी 22 बर्षीय लकी पिता कमलेश यादव अपने चार अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए बीना नदी के छपरेट घाट पर गया था।

वहां पर सभी दोस्तों ने पहले खाना बनाया। इसके बाद वह छपरेट घाट पर बने डेम के पास नहाने के लिए चला गया। असावधानीवश गहराई में पहुंचने के बाद उक्त युवक वापस नहीं आ पाया। उसके साथ गए दोस्तों ने इस घटना की जानकारी डायल 100 स्टाफ के लिए दी। शाम करीब पांच बजे मौके पर पुलिस वाले घटना स्थल पर पहुंचे और युवक की तलाश शुरू की।

दरअसल जिस जगह युवक के डूबने की बात कही जा रही है वहां पानी में गहराई ज्यादा है। इसलिए उसकी तलाश करने में परेशानी आ रही है। पुलिस ने करीब तीन घंटे तक तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। युवक का पता करने के लिए पुलिस ने नपा और सागर से रेस्क्यू टीम को बुलाया है। वहीं बेरीकेडिंग करके मौके पर तलाश जारी है। करीब दो वर्ष पहले भी बीना नदी में ही एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here