युवति को घर बुलाकर किया बलात्कार

0
उत्तर प्रदेश के हाथरस में लड़की के साथ गैंगरेप

बदनाम करने की धमकी देकर होटल में फिर किया दुष्कर्ष

जबलपुर। केंट थाना क्षेत्र निवास एक शातिर युवक ने अधारताल क्षेत्र की युवती से दोस्ती की और अपने घर बुलाया। युवती घर पहुंची तो शातिर युवक ने रेप कर दिया और धमकी देकर निकाह का झांसा देते हुए चुप करा दिया। कुछ समय बाद युवक ने उसे फिर से बदनाम करने की धमकी देकर शहर के एक होटल में बुलाया और रेप किया। जिसके बाद युवती ने परेशान होकर रिपोर्ट दर्ज करा दी।

कोतवाली में भी शादी का झांसा देकर युवती का शोषण, केंट में रेप की एफआईआर दर्ज

इसी प्रकार कोतवाली थाना क्षेत्र में भी एक शोहदे ने शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण किया और शादी से इंकार कर दिया। दोनों की प्रकरणों में पुलिस ने केंट एवं कोतवाली थाना में रेप का प्रकरण दर्ज किया है। केंट पुलिस ने बताया कि अधारताल क्षेत्र निवासी 19 वर्षीय शबाना (परिवर्तित नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने रिश्तेदार के यहां गई थी तब दूध की डेयरी में उसकी मुलाकात गली नंबर 10 सदर निवासी फहीम उर्फ सरीफ खान से हुई थी। तभी से दोनों में दोस्ती हो गई थी।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

विगत 21 जनवरी को फहीम उर्फ सरीफ ने उसे अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया था। वह फहीम के घर पहुंची तो उसने कमरे में बंद कर रेप किया और धमकी देते हुए निकाह का झांसा देकर उसे चुप करा दिया। इसके बाद विगत 28 जुलाई को फहीन ने उसे बदनाम करने की धमकी दी और अपने साथ शहर के एक होटल ले गया। जहां उसने फिर से रेप किया। इस घटना के बाद पीडि़ता ने पहले अधारताल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। घटनास्थल केंट थाना क्षेत्र का होने से केंट पुलिस ने रेप का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का झांसा देकर दोस्त की बहन से रेप

इसी प्रकार कोतवाली में शातिर युवक ने अपने दोस्त की बहन को शादी का झांसा दिया और उसका दैहिक शोषण करता रहा। एसआई संध्या तिवारी ने बताया कि 24 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि चंडाल भाटा निवासी पवन चौधरी उसके रिश्ते के भाई का दोस्त है। जिस कारण उसकी पवन से जान पहचान थी।

विगत 1 मई को पवन उसके घर आया और रात में धमकी देते हुए शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद कई बार शादी का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण किया और अब शादी करने से इंकार कर रहा है। कोतवाली टीआई अनिल गुप्ता ने बताया कि रेप का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पवन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here