बाजार में आई कंगना के फोटो वाली साडिय़ां

0
बाजार में आई कंगना के फोटो वाली साडिय़ां

कंगना के समर्थन में सूरत के साड़ी व्यापारी ने तैयार की साडिय़ां

इंदौर। सुशांत सिंह राजूपत की संदिग्ध खुदकशी के मामले को लेकर जहां अभिनेत्री कंगना रनोट व महाराष्ट्र सरकार में जिस तरह की ठनी हुई है उसी मामले में कंगना का समर्थन करते हुए सूरत के एक साड़ी निर्माता ने कंगना के झांसी की रानी वाले पोज में साडिय़ां तैयार की है। झांसी की रानी मणिकर्णिका, सैलयूट टू कंगना के स्लोगन के साथ इन व्यापारी ने साडिय़ों को बाजार में उतारा है। उनका कहना है कि कंगना अकेले जिस बहादुरी से विरोधियों का मुकाबला कर रही है उसके वे कायल हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

साड़ी व कपड़ों पर अक्सर किसी महापुरुष या लडाके के फोटो देखने को मिलते हैं लेकिन सूरत के एक साड़ी निर्माता आलिया साड़ी मेन्युफेक्चिरिंग ने अभिनेत्री कंगना रनोट की झांसी की रानी फिल्म की छवि वाली फोटो के प्रिंट वाली साडिय़ां तैयार की है। साड़ी निर्माता पुरुषोत्तम झुनझुनवाला सूरत के युनिवर्सल टेक्सटाइल्स मार्केट में व्यापार करते हैं तथा अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद जिस तरह अभिनेत्री कंगना रनोट राज्य सरकार से लोहा ले रही है, उसके समर्थन के लिए उन्होंने ऐसा किया है।

उनका कहना है कि सरकार से उनकी टक्कर व विवाद से उनको कोई लेना देना नहीं है लेकिन वे उनकी बहादुरी का समर्थन करते हैं इसलिए उनकी झांसी की रानी के छवि वाली फोटो वाली साडिय़ां प्रिंट की हैं। साड़ी पर फोटो के साथ लिखा है, झांसी की रानी, सैल्यूट टू कंगना, आलिया सपोर्ट द वुमन एम्पावरमेंट जैसे स्लोगन लिखे हैं।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here