राजधानी के इतवारा बाजार में लगी भीषण आग, लाखो का नुक्सान

0

भोपाल। आज शनिवार दोपहर को राजधानी के इतवारा इलाके में अचानक भीषण आग लग गई। जिस वजह से एक दर्जन से अधिक दुकानें इस भीषण आग की चपेट में आ गयी। पुलिस और दमकल की एक दर्जन से अधिक गाड़ियां एवं 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका, पर तब तक आग लाखो के नुक्सान को अंजाम दे चुकी थी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर के समय शहर के इतवारा क्षेत्र अंतरगर्त तिलक मार्केट में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी की बहुत ही तेजी से इलाके की दुकारों में फैली जिस वजग से कई कूलर, टेंट, फर्नीचर और कपड़े की दुकानें जलकर ख़ाक हो गई। आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। आग की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और आग बुझाने के प्रयास शुरू किये गए।

जैसे ही आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड तक पहुंची, तुरंत दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचक काफी मशक्कत एवं दो घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया गया। आग से अभी तक कितना नुक्सान हुआ है इसका पता लगाया जा रहा है। वहीं स्थानीय वाशिंदों एवं व्यापारियों का कहना है कि आगजनी के चलते अभी तक लाखों का नुकसान हुआ है। सूचना मिलने पर तलैया थाना पुलिस और एसपी नॉर्थ शैलेंद्र सिंह चौहान भी मौके पर पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here