शहर में बढ़े लैंगिक अपराध, युवती व मासूम को बनाया हवस का शिकार

0
शहर में बढ़े लैंगिक अपराध, युवती व मासूम को बनाया हवस का शिकार

चार मामले, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

ग्वालियर। शहर में अचानक लैंगिक अपराध बढ़े है। युवती व मासूम बच्चे को भी हवस का शिकार बनाया गया है। पिछले 24 घंटे में पुलिस ने शहर में चार मामले दर्ज किये है। पहली बलात्कार की एफआईआर जनकगंज थाने में दर्ज हुई है। यहां शेख की बगिया में रहने वाली युवती के साथ उसके परिचित ने लगातार बलात्कार किया। वह उसे शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण भी किया।

इसके बाद शादी करने से इनकार कर दिया। इसकी शिकायत युवती ने पुलिस से की, पुलिस ने आरोपी संदीप शाक्य के खिलाफ दारा 376 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया है। वही झांसीरोड़ थाने की हद में आने वाले बस स्टैंड पर एक मासूम बच्चे के साथ कामांध युवक ने अप्राकृतिक कृत्य कर दिया। पुलिस ने आरोपी दिलीप किरार के खिलाफ धारा 377 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

वही पुलिस के आरक्षक मनीष भदौरिया अपने परिचित युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद शादी करने से साफ इनकार कर दिया। जब युवती ने जिद्द की तो उसने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में कम्पू पुलिस ने भी युवती की मदद करने के बजाय उसे भगा दिया। आखिर में मामला एसपी तक पहुंचा। यहां पुलिस कप्तान की फटकार के बाद कम्पू पुलिस ने आरक्षक मनीष के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया।

वही ठाटीपुर थाना इलाके की हद में आने वाले सरकारी मल्टी में मासूम बच्चे के साथ वही रहने वाले अन्य लड़को ने सामूहिक दुराचार कर दिया। उसे अकेला पाकर उसकी मारपीट की और उससे जबरन मुख मैथुन कराया। इसका वीडियो बनाकर भी वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में देवू जाटव, विवेक जाटव व ध्रुव कोली के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व धारा 377 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

कंपू टीआई महिलाओं से बदतमीजी करने का आदी, कार्रवाई नही

पुलिस आरक्षक मनीष के द्वारा शोषण की शिकार हुई युवती के साथ कम्पू टीआई ने अभद्रता की थी। इसके पहले एक कोरोना से मृत मरीज की पत्नी के साथ बदतमीजी का वीडियो भी वायरल हुआ था। कम्पू टीआई की लगातार महिलाओं के साथ अभद्रता बढ़ती जा रही है। इसके बाद भी उन पर कार्रवाई न होना सिस्टम पर सवालिया निशान लगाता है।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here