2 युवतियों के साथ बलात्कार एवं नाबालिग के साथ सरे राह छेड़छाड़

0
Speculation intensified about the post of Speaker and Deputy Speaker in BJP

6 साल की बच्ची के साथ अश्लील छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

ग्वालियर, शब्दघोष सामाचार।
जिले में महिलाओं पर प्रताडऩाएं बढऩा शुरू हो गई है। 24 घंटे में शहर में सात अपराध केवल महिलाओं पर हुए है, जिनमें मामले दर्ज हुए है। 2 युवतियों के साथ बलात्कार व 6 साल की बच्ची के साथ अश्लील छेड़छाड़ के मामले भी शामिल है।

प्रेमजाल में फंसा किया दुष्कर्म

शहर में दो युवतियों के साथ बलात्कार के मामले सामने आये है। बहोडापुर पुलिस ने आनंद नगर के हॉस्टल में रहने वाली प्रियंका ( परिवर्तित नाम ) के आवेदन पर घासमंडी के रहने वाले हितेन बंसल पर बलात्कार व धमकी देने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक हितेन बंसल ने उसे प्रेम जाल में फंसाया इसके बाद उसका शारीरिक शोषण किया।

वहीं दूसरा मामला ठाटीपुर में दर्ज हुआ है। यहाँ इंद्रा नगर में रहने वाली रोशनी (परिवर्तित नाम) के साथ जैन्सी सोनी ने दोस्ती के बहाने संबंध बनाये और बलात्कार कर दिया। आरोपी ने रोशनी के आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी के खिलाफ बलात्कार व धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

सरेराह युवती व नाबालिग से छेडख़ानी

शहर के मीरा नगर से जा रही युवती के साथ वहा आवारागर्दी करने वाले युवक ने छेडख़ानी कर दी। मुरार पुलिस ने वैष्णवी की शिकायत पर आरोपी श्याम शर्मा के खिलाफ धारा 354 व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। वही तिकोनिया मुरार में छह साल की बच्ची के साथ मोहित उर्फ बेटू शाक्य ने अश्लील हरकतें कर दी। बच्ची ने परिजनों को बताया तो वे सीधे थाने पहुंचीं। यहां पुलिस ने आरोपी बेटू के खिलाफ छेडख़ानी व पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here