किशोरी का अपहरण किया

0
किशोरी का अपहरण , अश्लील वीडियो

एक आरोपी ने हाथ पकड़े और फिर शुरू हुई छेड़छाड़

गुना से सोनू श्रीवास्तव की रिपोर्ट
गुना। थाना क्षेत्र धरनावदा के अंतर्गत एक किशोरी का अपहरण किया गया। इसके बाद एक आरोपी ने उसके हाथ पकड़े और फिर लगभग आधा दर्जन आरोपियों द्वारा की गई अश्लील हरकतों का वीडियो बना लिया गया। हद तो तब हुई जब आरोपियों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। फल स्वरूप पूरा गुना जिला तो हतप्रभ हुआ ही, पुलिस में भी हड़कंप मच गया।

नतीजतन धरनावदा थाने में किशोरी की ओर से तीन लोगों के खिलाफ नामजद एवं 4-5 अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। इनमें से दो को गिरफ्तार भी कर लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता और आरोपी गण धरनावदा थाना क्षेत्र के ग्राम बनेह के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि परिचित होने का लाभ उठाकर पहले किशोरी को बाइक पर बिठाकर एकांत में ले जाया गया।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

मामले का अश्लील वीडियो वायरल

किशोरी का अपहरण कर वहां पर पहले से मौजूद अन्य आरोपियों ने मिलकर इस किशोरी के साथ अश्लील छेड़छाड़ की। बताया जाता है कि आरोपियों में से एक ने उसके हाथ पकड़े तथा शेष लोगों ने अश्लील हरकतें कीं। तथा उसका वीडियो भी बनाया। पुलिस के मुताबिक बने निवासी दीपक धाकड़ रघुवर धाकड़ और मौसम धाकड़ द्वारा अपने 4-5 अन्य साथियों के साथ मिलकर यह वारदात कारित की गई।

पुलिस द्वारा 3 नामजद और अन्य 4-5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों दीपक और मौसम को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से वाह बाइक जप्त हुई है, जिसका वारदात में प्रयोग हुआ है। पुलिस का दावा है कि शेष रह गया एक आरोपी भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

महामारी के लिए समुदाय विशेष को दोषी बताया तो आपराधिक मामले दर्ज
विशाखा पट्टनम गैस कांड से सबक हासिल करने की जरूरत
– माता बनी कुमाता, पिता से कराया पुत्री का बलात्कार
– पुराने टीकों में छुपा है कोरोना का इलाज
प्रेमचंद गुड्डू का भाजपा से निष्कासन
सिंधिया के गुमशुदा पोस्टर पर तीखी प्रतिक्रिया
खुशबू की मौत पर रहस्यों का पर्दा
मुनाफाखोरों का सरकार पर चौतरफा प्रहार
अब ग्वालियर पर कोरोना का कहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here