ईलाज के नाम पर घर में घुसे झोलाछाप डॉक्टर ने की महिला से छेड़छाड़

0
ईलाज के नाम पर घर में घुसे झोलाछाप डॉक्टर ने की महिला से छेड़छाड़

फतेहगढ़ पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो एसपी से गुहार लगाने पहुंचे दंपत्ति

गुना। जिले के फतेहगढ़ थानांतर्गत ग्राम धनोरिया में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा महिला के ईलाज के नाम पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत महिला और उसके पति द्वारा फतेहगढ़ थाने में की गई, लेकिन यहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो सोमवार को उक्त दंपत्ति ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एसपी से शिकायत की। मामले के अनुसार ग्राम धनोरिया में झोलाछाप डॉक्टर प्रहलाद किरार डॉक्टरी करता है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

गत 4 सितंबर को प्रहलाद फरियादी के घर उसके बच्चे को देखने गया। इस दौरान बच्चे की मां ने भी हाथ-पैर दर्द की शिकायत कर डॉक्टर से दवाई मांगी। इस दौरान घर में महिला को अकेला पाकर डॉक्टर ने महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी और हाथ पकड़ जबर्दस्ती गोली खिलाने लगा। जब प्रर्थियां चिल्लाने लगी तो मौके पर उसके सास और पति आ गए। परिजनों के विरोध के बाद मामला तूल पकड़ते देखकर आरोपी डॉक्टर ने अपने भाईयों को बुला लिया।

इस दौरान आरोपी डॉक्टर और उसके भाईयों द्वारा पीडि़त परिवार के साथ मारपीट की गई। एसपी को दिए आवेदन में पीडि़त पति ने आरोप लगाया कि आरोपी डॉक्टर द्वारा उसकी पत्नी को नशे की गोली दी जा रही थी। महिला द्वारा गोली नहीं खाने पर हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की गई। एसपी को दिए आवेदन में पीडि़त दंपत्ति ने उक्त फर्जी झोलाछाप डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग की।

समाचार स्त्रोत

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

फतेहगढ़ थाने के कलोरा में हुई डकैती मामले में पुलिस ने एक पारदी को किया गिरफ्तार
गुना के कलेक्टर एसपी हटाए गए
विकास दुबे को पकड़वाने के पांच लाख किसके?
जान से बड़ी जमीन हो गई
ईनामी गिर्राज के 46 ठिकानों पर पुलिस की दबिश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here