बलात्कार और हत्या के मामले में महिला भी शामिल, 3 गिरफ्तार

0
बलात्कार और हत्या के मामले में महिला भी शामिल, 3 गिरफ्तार

बलात्कार और बलात्कार के बाद हत्या के मामलों में अधिकांशतः पुरुष वर्ग भी आरोपी पाया जाता रहा है। लेकिन इस बार बलात्कार और हत्या के मामले में महिला भी शामिल पाई गई है। एक प्रकरण में महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गुना। थाना क्षेत्र बजरंगढ़ के ग्राम बरखेड़ा गिर्द में एक महिला का बलात्कार कर उसकी निर्मम हत्या के मामले में महिला सहित तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं। बताया जाता है कि पुरुष आरोपियों ने चारा काटने जंगल गई महिला का पहले बारी-बारी से बलात्कार किया। इसके बाद उसका सिर काट कर निर्मम हत्या कर दी। इस पूरी वारदात में एक महिला द्वारा आरोपियों का सहयोग किया जाना पाया गया है। इस बाबत पुलिस को प्रथम सूचना मृतिका के जेठ चंपालाल धाकड़ द्वारा दी गई।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

फरियादी पक्ष की ओर से बरखेड़ा गिर्द निवासी रघुवीर सिंह धाकड़ के पुत्र द्वय राजकुमार धाकड़ और गोलू धाकड़ को आरोपी बताया गया। मामला पंजीबद्ध होने के दूसरे दिन पुलिस ने भदौरा के पास से एक आरोपी देवेंद्र धाकड़ को धर दबोचा। इस आरोपी द्वारा दो अन्य आरोपियों की निशानदेही की गई। जिस पर बरखेड़ा गिर्द से ही विष्णुपुरी पुत्र श्याम पुरी और राजकुमारी उर्फ भूरिया बाई पत्नी राधेश्याम धाकड़ को गिरफ्तार किया गया।

इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि विष्णुपुरी और राजकुमार धाकड़ ने पहले महिला का बलात्कार किया फिर उसकी गला काट कर हत्या कर दी। यह खुलासा भी हुआ थी पूरी वारदात में देवेंद्र और भूरिया भाई इस षड़यंत्र में बराबर के भागीदार रहे। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जा चुका है। वहां से सभी को जेल भेजने की आदेश पारित किए गए।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here