कांग्रेस नेता पर पुलिस प्रकरण लादने का विरोध

0
कांग्रेस नेता पर पुलिस प्रकरण लादने का विरोध

रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा

अशोकनगर जिले की मुंगावली तहसील में कांग्रेस नेता पर पुलिस प्रकरण लादने का विरोध किया गया। विरोध स्वरूप कांग्रेस ने रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन भेंट किया। ज्ञापन के माध्यम से कांग्रेस नेता पर लादे गए पुलिस प्रकरण को वापस लेने की मांग की गई।

मुंगावली। कांग्रेस नेता पर आईटी एक्ट के तहत कथित रूप से झूठा पुलिस प्रकरण लादने के खिलाफ कांग्रेस में आक्रोश व्याप्त है। इसके चलते कांग्रेस ने सरकार और पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ विरोध दर्ज कराया है। इसी तारतम्य में कांग्रेस की ओर से एक रैली निकाली गई और अशोकनगर जिले के पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन भेंट किया गया। ज्ञापन में स्पष्ट किया गया है कि मुंगावली के युवक कांग्रेस अध्यक्ष अभिषेक सिंघई के खिलाफ पुलिस ने झूठा प्रकरण दर्ज किया है।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

पार्टी का आरोप है कि यह कार्रवाई राजनीतिक रंजिश के चलते की गई है। ज्ञात हो कि मुंगावली पुलिस ने अभिषेक सिंघई के खिलाफ सोमवार की रात आईटी एक्ट के तहत अपराध कायम किया था। उसी के विरोध स्वरूप कांग्रेस ने बुधवार को रैली निकाली और पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन भेंट किया। इस रैली का नेतृत्व मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता शहरयार खान, चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान और मुंगावली के कांग्रेस प्रत्याशी कन्हाई राम लोधी द्वारा किया गया।

पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन मुंगावली के पुलिस अनुविभागीय अधिकारी सुश्री श्वेता गुप्ता के हाथ सौंपा गया। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस के समक्ष यह स्पष्ट किया कि अभिषेक सिंघवी को इरादतन झूठे मामले में फंसाकर गिरफ्तार किया गया है। कांग्रेस की मांग है कि झूठे मामले को निरस्त कर अभिषेक सिंघई को रिहा किया जाए। रेली और ज्ञापन सौंपते समय नोवी शर्मा, अजमत सिद्दीकी, गणेश सोनी, जलील जमीदार, नूर अली सहित अनेक कांग्रेस जन मौजूद रहे।

अन्य महत्वपूर्ण खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here