नाबालिग ने युवती से किया दुष्कर्म

0
भाई ही लूट रहा था बहन की आबरू

हुई गर्भवती, केस दर्ज

भोपाल। कोलार इलाके में एक नाबालिग ने अपनी परिचित युवती के साथ जान से मारने की धमकी देकर ज्यादती की। युवती के गर्भवती होने पर मामला का खुलासा हुआ तो आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर उसे चुप करा दिया। बाद में आरोपी ने शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया। तब फरियादिया ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

पुलिस का कहना है उसे जल्द ही गिरद्ब्रतार कर लिया जाएगा। पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय पीडि़ता नौवीं कक्षा तक पढ़ी है। फिलहाल घर में रहकर मां के साथ घरेलू कामकाज में हाथ बंटाती है। उसके पिता मजदूरी कार्य करते हैं। युवती ने पुलिस को बताया कि 17 वर्षीय आरोपी उसी के गांव का निवासी है। फिलहाल वह राजस्थान में नौकरी करता है। दोनों के बीच बीते दो सालों से परिचय था। 12 दिसंबर 2019 को आरोपी अपने घर आया हुआ था।

Read This – संक्रमण के भय से रेल्वे कर्मचारी ने की आत्म हत्या

उसने पीडि़ता को मिलने के लिए कोलार में स्थित एक गांव में नदी किनारे बुलाया था, जहां आरोपी ने पीडि़ता को डरा धमकाकर बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने कई और बार युवती के साथ ज्यादती की। विरोध करने पर उसे शादी करने का भरोसा दिलाया। अब पीडि़ता गर्भवती हो गई। उसने इस बात की जानकारी आरोपी को दी। उसने शादी करने की बात से साफ इनकार कर दिया। लडक़ी के चरित्र को लेकर अनर्गल बातें की। तब युवती ने थाने में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here